Major Accident in Palwal : कार-ऑटो की भिड़ंत में 4 महिलाओं की मौत

213
Major Accident in Palwal
पलवल में बड़ा हादसा
  • मासूम बच्चे समेत 11 लोग घायल

India News (इंडिया न्यूज़), Major Accident in Palwal, चंडीगढ़ : हरियाणा में पलवल-सोहना मार्ग पर रविवार रात एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक ऑटो और कार की भिडंत हो गई। इस हादसे ने 4 महिलाओं की जान ले ली। इतना हीं नहीं इस हादसे में एक 4 साल के बच्चे सहित 11 जख्मी भी हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग जमा हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

शोक सभा में शामिल होकर लौट रहे थे लोग

नूंह कालियाका गांव निवासी अजय ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि वह एक ऑटो ड्राइवर है और गांव कालियाका से बुकिंग लेकर चिरवाड़ी गांव में एक शोक सभा में गया था। वापसी में ऑटों और कार की भिड़ंत हो गई। ऑटो में कालियाका गांव निवासी रामवती (65), गुलकंदी (70), कैलाशी (30), अंगूरी (68), सविता (40), गीता (35), राकेश (25), राजबाला (35), पुष्पा (26), वीरेंद्र (48), बबीता (45), हेमा (32), ललिता (36) व प्रवेश (4) घायल हो गए।

घायलों में से कैलाशी, गुलकंदी, रामवती और अंगूरी की इलाज के दौरान मौत हो गई। गदपुरी थाना पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चारों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

हनुमान मंदिर के पास हुआ हादसा

ऑटो में सवार सभी चिरवाडी गांव से शोक व्यक्त कर वापस कालियाका गांव जा रहे थे। लेकिन जब ऑटो सोहना मार्ग पर गांव घुघेरा से आगे पहुंचा तभी एक स्विफ्ट डिजायर कार चालक ने कार को गफलत लापरवाही से चलते ऑटो में सामने से सीधी टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें : Chaudhary Devi Lal Jayanti : कैथल और सीकर की रैलियों के जरिए इनेलो और जजपा की जोर आजमाइश, सभी पार्टियों की नजर आज रैलियों पर

यह भी पढ़ें : Stray Animal Free Haryana : आवारा पशु मुक्त होगा हरियाणा : मनोहर लाल

यह भी पढ़ें : Politics of Haryana : हरियाणा में कांग्रेस-इनेलो की सत्ता वापसी तो आप की पैर जमाने की व्याकुलता …