होम / Child Drowned : गुरुग्राम स्विमिंग पूल में डूबने से 5 साल के बच्चे की मौत

Child Drowned : गुरुग्राम स्विमिंग पूल में डूबने से 5 साल के बच्चे की मौत

• LAST UPDATED : July 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Child Drowned : हरियाणा में एक बच्चे (5) के स्विमिंग पूल में डूब जाने का समाचार सामने आया है। हादसा गुरुग्राम के सेक्टर 37-D स्थित BPTP पार्क सरीन सोसाइटी में एक स्विमिंग पूल में हुआ। बताया जा रहा है कि उक्त हादसा सोसाइटी मैनेजमेंट और लाइफ गार्ड की लापरवाही के कारण हुआ है शव 10 मिनट तक पूल में ही तैरता रहा।

पूल पर ही मौजूद जब अन्य बच्चों ने देखा तो उन्होंने तुरंत लाइफ गार्ड को सूचना दी। जिन्होंने बच्चे को तुरंत बाहर निकाला और अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें : Haryana Faridabad Earthquake : भूकंप के झटकों से सहमे लोग

4 फूट पानी में डूबा मिवांश

जानकारी के अनुसार सोसाइटी के जे टावर निवासी बिन्नी सिंगला का बेटा मिवांश (5) अपनी दादी के साथ सोसायटी के क्लब में बने स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया था। इसी दौरान दादी मिवांश के लिए कुछ समान लेने फ्लैट में गई तो इस दौरान मिवांश 4 फीट पानी की गहराई की तरफ पहुंच गया। जहां वो पानी में डूब गया और मौत हो गई।

ये बोले थाना प्रभारी

सेक्टर-10 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली गई हैं। जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। मामले में जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Congress Sandesh Yatra 27 जुलाई से शुरू, चुनावों को लेकर कांग्रेस भी हुई सक्रिय

यह भी पढ़ें : Doctors Strike : हरियाणा के सरकारी डॉक्टर हड़ताल पर, स्वास्थ्य सेवाएं ठप

यह भी पढ़ें : Shambhu Border : फिलहाल अभी नहीं खुलेगा शंभू बॉर्डर, सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई, पंजाब व हरियाणा को दिए ये निर्देश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox