होम / covid 19 : सिल्वर सिटी में रोजाना बढ़े हुए दर्ज किए जा रहे हैं कोरोना मामले

covid 19 : सिल्वर सिटी में रोजाना बढ़े हुए दर्ज किए जा रहे हैं कोरोना मामले

• LAST UPDATED : March 17, 2021

गुरुग्राम/हंसू सैनी

गुरुग्राम में कोरोना फिर से पैर पसारने लगा है, बढ़ते मामलों के साथ सोमवार को कोरोना से एक मौत हो गई जिसके साथ ही अब सिल्वर सीटी में मौत का आंकड़ा 360 पहुंच गया है, कोरोना के बढ़ते प्रकोप के देखते हुए राज्य में कोरोना जांच में भी तेजी लाई गई है, गुरुग्राम मार्च की शुरूआत से ही रोजाना आने वाले नए मरीजों के आंकड़े ये साबित कर रहे हैं कि कोरोना धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ता जा रहा है।

बता दें कोरोना संक्रमण के 81 नए मामले सामने आए तो 67 मरीज रिकवर भी हुए 24 घंटों में रैपिड एंटीजन से कुल 137 और आरटीपीसीआर से 3217 समेत कुल 3354 लोगों ने टेस्ट करवाया स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को एक मौत की पुष्टि भी की गई, जिसके साथ अब मरने वालों का आंकड़ा 360 पहुंच गया है जिले में धीरे-धीरे एक्टिव केस की संख्या भी बढ़ रही है, वर्तमान में 584 मरीज कोविड-19 के एक्टिव पेशेंट हैं जिसमें से 531 होम आइसोलेशन में है।

पहले जहां रोजाना करीब 2 हजार से 2500 लोगों की जांच की जा रही थी वहीं अब 3300 से ज्यादा लोगों की रोजाना जांच की जा रही है इसी के साथ जिले में कोरोना जांच की संख्या  बढ़कर अब 8 लाख 69964 तक पहुंच चुकी है, जिसमें से 59916 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है लोगों को समझना होगा अगर कोरोना महामारी से बचना है तो सावधानी बरतनी होगी, 2 गज की दूरी मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करना जरूरी है, वहीं डॉ. वीरेंद्र यादव यह भी कहा कि जिला प्रशासन पुलिस सहायता से लोगों के बीच बीच में चालान भी काटने का सिलसिला फिर से शुरू किया जाएगा जिससे लोगों में अवेयर किया जाएगा।

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jind Accident : कार व ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में कार सवार दो श्रद्धालुओं की मौत
Loharu Vidhan Sabha : कामयाब जनसमर्थन रैली के बाद आभार जताने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जेपी दलाल
Subhash Barala Taunts Congress : वोट के बदले नौकरी देना कांग्रेस का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला एक सूत्रीय फार्मूला 
Jind Crime : अमेरिका भेजने का झांसा दे 27 लाख ठगे
Haryana Election 2024 : सिनेमाघर और केबल पर एमसीएमसी कमेटी की अनुमति से ही होगा विज्ञापनों का प्रसारण
Haryana Assembly Elections 2024 : अंतरराज्यीय हरियाणा-यूपी पुल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोले विज “यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox