Anti Narcotics Cell Police : पानीपत की बत्तरा कॉलोनी में गोदाम के ऊपर बने कमरे से 60 किलो गांजा बरामद

40
Anti Narcotics Cell Police
पानीपत की बत्तरा कॉलोनी में गोदाम के ऊपर बने कमरे से 60 किलो गांजा बरामद
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anti Narcotics Cell Police : एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम ने बत्तरा कॉलोनी में एक गोदाम के ऊपर बने कमरे से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया। बरामद गांजा का वजन करने पर 60 किलोग्राम पाया गया। एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम सोमवार को देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान पुराना औद्योगिक क्षेत्र में गोल चक्कर के पास मौजूद थी। टीम को तभी गुप्त सूचना मिली की बतरा कॉलोनी में एनबीपी स्कूल के सामने एक गोदाम के ऊपर बने कमरे में अफजल नाम का युवक मादक पदार्थ रखकर बेचता है।

Anti Narcotics Cell Police : अंदर से नशीले पदार्थ की गंध आ रही थी

पुलिस टीम सूचना को पुख्ता मानकर मौके पर पहुंची तो कमरे पर ताला लगा मिला। पास जाने पर अंदर से नशीले पदार्थ की गंध आ रही थी। पुलिस टीम ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार पानीपत वीरेंद्र गिल को फोन पर जानकारी देकर मौके पर आने बारे आग्रह किया। इसके साथ ही पुलिस टीम ने आसपास रहने वाले लोगों को उक्त हालात बारे बताकर तफ्तीश में शामिल होने के लिए कहा तो सभी ने अपनी जायज मजबूरी बताई और अपना नाम बताए बगैर बताया कि सतनाम के मकान में मंदीप उर्फ मन्नी व अफजल मिलकर अवैध रूप से गांजा बेचने का अवैध काम करते है।

तीन कट्टों से भारी मात्रा में गांजा बरामद

पुलिस टीम ने मौके पर डयूटी मेजिस्ट्रेट वीरेंद्र गिल के पहुंचने पर उनके आदेशानुसार उनकी मौजूदगी में कमरे का ताला तोड़कर तलाशी ली तो अंदर प्लास्कि के तीन कट्टों से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 60 किलोग्राम पाया गया। सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पुलिस ने बरामद गांजा को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी अफजल व मंदीप उर्फ मन्नी के खिलाफ थाना पुराना औद्योगिक में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई। इसके साथ ही फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।