होम / Panipat Police की 76 टीमों ने 6 घंटे के दौरान 25 आरोपी किए गिरफ्तार

Panipat Police की 76 टीमों ने 6 घंटे के दौरान 25 आरोपी किए गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 23, 2024
  • कार से 2 लाख 98 हजार कैश, 2 किलो 820 ग्राम चांदी बरामद
  • 63 बोतल अवैध देसी शराब व जुआ सट्टा खाईवाली में दाव पर लगी 41350 रुपए की नगदी बरामद
  • 1 बेल जंपर आरोपी गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Police : पुलिस महानिदेशक हरियाणा शत्रुजीत कपूर आईपीएस के आदेशानुसार अपराधों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए रविवार 23 सितम्बर को सुबह छह बजे से दोपहर 12 बजे तक चलाए गए ऑपरेशन आक्रमण के तहत पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह आईपीएस की अगुवाई में पानीपत पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ स्पेशल कार्रवाई की। इस दौरान जिला पुलिस की टीमों ने अलग-अलग स्थान पर दबिश देकर चोरी, लड़ाई झगड़े, एक्साइज व गेम्बलिग एक्ट के मामलों में संलिप्त 25 आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की।

Panipat Police : 76 टीमें, 312 जवान शामिल

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने “ऑपरेशन आक्रमण” के तहत जिला में अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की 76 टीमें बनाकर जिसमे कुल 312 जवानों को शामिल कर सभी को विशेष रूप से दिशा निर्देश दिए थे। सभी टीमें सुबह छह बजे से ही अपने-अपने क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ में सक्रिय हो गई थी। अभियान के तहत 6 आरोपियों को अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर इनसे 63 बोतल देसी शराब बरामद की गई। जुआ सट्टा खाईवाली में दाव पर लगी 41350 रुपए की नगदी सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

20 भारी वाहनों के चालान किए

आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाना में एक्साइज एक्ट के 6 व गेम्बलिंग एक्ट के 3 अभियोग दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई। 1 बेल जंपर आरोपी गिरफ्तार किया। देवी मंदिर के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से 65 हजार रुपए कैश व 2 किलो 820 ग्राम कैश बरामद किया। इसके साथ ही नाका पर एक दूसरी कार से 2लाख 33 हजार रुपए कैश बरामद किया गया। कैश व चांदी एफएसटी टीम के हवाले की गई। इसके अलावा चोरी व अन्य पुराने आपराधिक मामलों के 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। हाईवे पर लेन ड्राइविंग के नियमों की उल्लंघना करते पाए जाने पर 20 भारी वाहनों के चालान किए।

अपराधियों की धरपकड़ के लिए समय-समय पर इस प्रकार के अभियान जारी रहेंगे

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने कहा कि अपराधों पर अंकुश लगाने व आरोपियों की धरपकड़ के लिये जिले में समय-समय पर ऑपरेशन आक्रमण जैसे अभियान आगे भी इसी प्रकार जारी रहेंगे। अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए आम नागरिकों का सहयोग जरूरी है। अवैध कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों के संबंध में सूचना नजदीकी पुलिस थाना, अपराध शाखा, चौकी, पुलिस कंट्रोल रूम या डायल 112 को दे। सूचना देने वाले की पहचान पूर्ण रूप से गुप्त रखी जाएगी, वही आरोपियों के खिलाफ त्वरित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

आम चुनाव को भय रहित माहौल में करवाने के लिए पुलिस अलर्ट मोड में

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने कहा कि विधानसभा आम चुनाव को जिला में शांतिपूर्ण व भय रहित माहौल में करवाने के लिए पुलिस अलर्ट मोड में है। इसके लिए उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए है। पुलिस व अर्धसैनिक बल के जवानों द्वारा शहर व गांवों में लगातार फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के दौरान अवैध शराब कैश पकड़ा जा रहा है। आमजन से अपील है कि वे किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दे और बिना किसी डर भय के अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

PM Narendra Modi के संवाद कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर भाजपा के बड़े नेताओं ने किया मंथन

Haryana Polls 2024 : महेंद्रगढ़ के चुनावी रण में भाजपा व कांग्रेस में सीधा मुकाबला होने के आसार, तेजी से बदल रहे राजनीतिक समीकरण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP Ramchandra Jangra : दलितों का अपमान कर रही कांग्रेस और कांग्रेसी उम्मीदवार अभी से ही बेच रहे नौकरियां
Panipat Police की 76 टीमों ने 6 घंटे के दौरान 25 आरोपी किए गिरफ्तार
PM Narendra Modi के संवाद कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर भाजपा के बड़े नेताओं ने किया मंथन
Haryana Polls 2024 : महेंद्रगढ़ के चुनावी रण में भाजपा व कांग्रेस में सीधा मुकाबला होने के आसार, तेजी से बदल रहे राजनीतिक समीकरण
CM Nayab Saini की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने हलके में तेजी से चलाया अपना जनसंपर्क अभियान
Pehowa Assembly Constituency : डीडी के जितने से मेरी ताकत 100 गुणा बढ़ेगी, दोनों भाई मिलकर मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ करेंगे पिहोवा का विकास : नवीन जिंदल
BJP Candidate Mahipal Dhanda : भाजपा की नीतियों ने देश की आर्थिक मजबूती को एक नई दिशा दी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox