होम / Haryana Election : हताशा इतनी कि यहां अब अम्मा ने वोट डालने से ही कर दिया साफ मना

Haryana Election : हताशा इतनी कि यहां अब अम्मा ने वोट डालने से ही कर दिया साफ मना

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election : हताशा इतनी कि यहां अब अम्मा ने वोट डालने से ही साफ मना कर दिया। जी हां, बल्लभगढ़ तिरका कॉलोनी निवासी एक अम्मा प्रेमवती (77) सरकार से काफी परेशान है। इस बार उनका स्पष्ट कहना है कि मैं किसी पार्टी को वोट नहीं दूंगी। बता दें कि इससे पहले उम्रदराज होते हुए भी वह हर चुनाव में बढ़-चढ़कर भाग लेती थी।

Haryana Congress Menifesto: कांग्रेस का घोषणा पत्र जादुई पिटारा, महिलाओं को दो हजार देने का वादा, फ्री बिजली समेत किसान आयोग का होगा गठन

Haryana Election : पत्रकारों से रू-ब-रू हुई अम्मा

वहीं पत्रकारों से रूबरू होतेे हुए अम्मा ने सरकार के प्रति काफी निराशा जताई। उन्होंने कहा कि मेरा मोहल्ला 10 साल से विकास से महरूम है। हर चुनाव में नेता बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन चुनाव जीतने के बाद कहीं नजर नहीं आते। आज वह इन पार्टियों से काफी हताश हो चुकी है।

Bhupesh Baghel: ‘यहां कांग्रेस के पक्ष में…’, भूपेश बघेल ने हरियाना चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

वादे तो करते पर निभाते नहीं

अम्मा ने कहा कि ये नेता लोग चुनाव के बाद अपने किए वादे निभाते नहीं जिस कारण लोग अपने आप को ठगा हुआ महसूस करते हैं। उनके मोहल्ले के अन्य लोगों की भी यही राय है। लोग लंबे समय से वादों के पूरे होने का इंतजार कर रहे हैं और अब उनकी उम्मीदें और हिम्मत पूरी तरह से टूट चुकी हैं।

Haryana Polls 2024 : कांग्रेस ने देश में सिर्फ …, जानें यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने क्या-क्या जड़े आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox