Nuh Auto Accident : नहीं थम रहे बच्चों पर हादसे, आज भी नूंह में 8 स्कूली बच्चे जख्मी

38
Nuh Auto Accident
नहीं थम रहे बच्चों पर हादसे, आज भी नूंह में 8 बच्चे जख्मी

India News (इंडिया न्यूज़), Nuh Auto Accident : इन दिनों प्रदेश के स्कूली बच्चों पर मुसीबत थमने का नाम नहीं लेे रही। गत दिनों महेंद्रगढ़ में हुए स्कूली बस हादसे के बाद आए दिन बच्चों पर सड़क हादसे बढ़ते ही नजर आ रहे हैं क्योंकि कुछ ही दिनों पर फिर किसी न किसी स्कूल के बच्चे हादसे का शिकार हो रहे हैं( आज सुबह भी नूंह में एक सड़क हादसा हो गया जिसमें 8 बच्चे घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार नूंह के गांव घासेड़ा में बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे कुछ बच्चे ऑटो में सवार होकर गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने जा रहे थे लेकिन जैसे ही वे स्कूल के निकट पहुंचे तो तेज रफ्तार और लापरवाही में चल रहे ऑटो ने रोड पर खड़े एक पानी के टैंकर में टक्कर मार दी। इस हादसे में 8 बच्चे जख्मी हो गए। जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सभी बच्चों को लोगों ने ऑटो से बाहर निकाला। मालूम हुआ है कि उक्त हादसे में 3 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

Nuh Auto Accident : हादसे का ये बच्चे हुए शिकार

हादसे के दौरान जो बच्चे घायल हुए हैं उन घायलों में आसमा (15), सलमान (10), नाजरीन (12), रियाज (9), अफसा (10), साबरुन (11), फरान (10) और उसमान (10) शामिल हैं। इनमें सलमान, नाजरीन व अफसा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं, ऑटो चालक का आरोप है कि हमारे परिवार के ऑटो का दूसरे पक्ष के 2 बाइक सवार लोग डंडा लेकर रास्ता रोक रहे थे। इनसे बचने के चलते ऑटो का बैलेंस बिगड़ गया और हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें : Candidates Nominations : हरियाणा में अब तक 370 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया

यह भी पढ़ें : Faridabad Crime News : फरीदाबाद में कलयुगी पिता ने अपनी ढाई साल की बच्ची को नहर में फेंका, बच्ची से नफरत करता था पिता 

यह भी पढ़ें : Human Remains Found In Bitora Fire : गांव किवाना में जले हुए बिटौड़े की आग में इंसानी अवशेष मिलने पर सनसनी