होम / Yamunanagar : गुमशुदा फैक्ट्री संचालक का शव बरामद हुआ

Yamunanagar : गुमशुदा फैक्ट्री संचालक का शव बरामद हुआ

• LAST UPDATED : June 11, 2021

यमुनानगर/देवी दास शारदा

 

हरियाणा के यमुनानगर जिले से दो दिन से लापता पीलिंग फैक्ट्री संचालक का शव मीदा हेड के पश्चिमी यमुना नहर से मिला. मृतक के सिर पर चोटों के निशान थे, जिसे देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

नाहरपुर निवासी अश्विनी कुमार ने पांसरा में पार्टनर के साथ मिलकर महालक्ष्मी पिलिंग फैक्ट्री किराये पर ली हुई थी. मृतक नौ जून की सुबह करीब छह बजे अपने घर से फैक्ट्री पहुंचे.करीब साढ़े 11 बजे फैक्ट्री से पेमेंट लेने के लिए निकल लेकिन वापस नहीं लौटे. पवन ने अश्विनी के भाई राजेंद्र कुमार को अश्विनी के वापस ना आने और फोन ना उठाने की जानकारी दी. बताया दें कि मृतक फाइनेंस का भी कार्य करता है. और  अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने यह पिलिंग फैक्ट्री किराये पर लेकर शुरू की है

 

शाम तक अश्विनी के वापिस ना आने पर उन्होने सदर यमुनानगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस को आज  सुबह  थाना फतेहपुर नहर पुल पर नया गांव के पास लावारिस एक्टिवा खड़ी होने की सूचना मिली. इसके बारे में पता लगने पर पुलिस ने राजेंद्र को सूचना दी. वह मौके पर पहुंचे और एक्टिवा की शिनाख्त की. इसके बाद सदर यमुनानगर थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. एक्टिवा में अश्विनी की घड़ी, जूते, अंगूठी, हेलमेट, मोबाइल व शर्ट भी मिली.

 

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox