होम / कैथल : पुलिस को मिली कामयाबी , सुलझाई अपहरण की गुत्थी

कैथल : पुलिस को मिली कामयाबी , सुलझाई अपहरण की गुत्थी

• LAST UPDATED : June 13, 2021

कैथल

कैथल पुलिस  ने अपहरण गुत्थी सुलझाई है , तीन  अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से  दो लोगो को रिहा करवाया है.  कैथल पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस  कर खुलासा किया है की शिव कॉलोनी से दो युवकों के अपहरण के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कैथल के पुलिस अधीयक्ष ने सिविल लाइन परिसर में आज प्रेसकॉन्फ्रेस कर जानकारी देते हुए बताया कि जांच अधिकारी धर्मपाल सिंह की टीम ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करते हुए अपहरण किए गए दोनों व्यक्तियों को सकुशल रिहा करवा गया है और इस वारदात के प्रयोग में लाई गई गाड़ी को  बरामद किया गया है. 11 जून की शाम 5:00 बजे कैथल के शिव कॉलोनी से ड्राइवर और क्लीनर का अपहरण हुआ था. रिहाई के लिए में 1 लाख रुपए की मांग रखी गई थी. और बलराज नगर निवासी प्रवीण कुमार ने शिकायत में बताया गया था की उनके पड़ोस में विक्रम नाम का शख्स रहता है जो ड्राइवरी का काम करता है और शिकायतकर्ता का भाई रोहताश भी विक्रम के पास क्लीनर का  काम करता है.

11 जून की शाम 5:00 बजे काले रंग के गाड़ी में तीन से चार नौजवान लड़के आए और विक्रम और रोहतास साथ गाड़ी में बिठाकर ले गए और उसी रात विक्रम की पत्नी रजनी के पास आरोपियों का फोन आया और कहा कि विक्रम और रोहतास उनके कब्जे में है और छोड़ने के बदले में ₹1.,00,000 की मांग की. इस मामले में पुलिस ने एक कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया और अपहरण किये गए दोनों व्यक्तियों को रिहा करवा किया गया।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox