प्रदेश की बड़ी खबरें

सोनीपत : नगर निगम के वार्ड नंबर 2 में, पार्षद और कॉलोनी की महिलाओं ने किया हंगामा

सोनीपत

सोनीपत के नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 के पार्षद और कॉलोनी की महिलाओं ने हंगामा किया. सोनीपत के नगर निगम क्षेत्र में आए दिन लोगों की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं. सोनीपत के वार्ड नंबर 2 में रिहायशी इलाकों में अवैध रूप से पशु रखने के कारण उनकी गंदगी और उनके लिए होटल से बचा हुआ खाना सड़ जाने के कारण बदबू से कॉलोनी के लोगों का जीना मुहाल हो गया है..

सोनीपत नगर निगम की कार्यशैली से आमजन परेशान है. कई कालोनियों में पीने के पानी की समस्या से लेकर अन्य सैकड़ों समस्याएं आए दिन सामने आ रही हैं. जिसके लिए लोग बार-बार नगर निगम के चक्कर काटने को मजबूर है. हालत यह हो गई है की सोनीपत के वार्ड नंबर 2 में वार्ड के पार्षद ही नगर निगम के चक्कर लगा रहे हैं. दरअसल मामला वार्ड नंबर 2 में रहने वाले कुछ लोग अवैध रूप से रिहायशी इलाके में पशुओं का पालन कर रहे हैं. जिसमें सूअर गाय और अन्य पशु घरों के बीच में रखे हैं. इस पर कॉलोनी के लोगों का कहना है कि होटलों से बचा हुआ खाना और सब्जी मंडी से गले सड़े फ्रूट व सब्जियां लाकर वहां सूअर के लिए डाल दिए जाते हैं। जिसके कारण हर वक्त कॉलोनी के लोगों को बदबू से परेशानी होती है और जीना मुहाल हो गया है .

बदबू में खाना पीना भी नहीं खाया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ गंदगी और बचे हुए गले सड़े खाने में सब्जियों को सीवर में बहा दिया जाता है. जिसके कारण आए दिन सिविर भी जाम हो जाते हैं और गंदा पानी ओवरफ्लो होकर गलियों में बह जाता है. इतना ही नहीं गंदगी के चलते बीमारी फैल रही है. जिसके चलते उनके बच्चे और परिवार के लोग बीमार पड़ रहे हैं. कोरोना जैसी महामारी में भी  प्रशासन भी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है. कई  बार नगर निगम के चक्कर लगा चुके हैं. और इसी को लेकर अब नगर निगम में वार्ड नंबर 2 के पार्षद और महिलाएं अपने लिखित रूप में शिकायत देने के लिए पहुंची हैं. कॉलोनी में बने हुए पशुओं के बाड़े को हटाने की मांग की है साथ ही लोगो ने कहा है कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वे धरना प्रदर्शन भी करेंगे.

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago