Blast in Gas Cylinder : बहादुरगढ़ ढाबे पर गैस सिलेंडर में बलास्ट, 9 लोग जख्मी

60
Blast in Gas Cylinder
बहादुरगढ़ ढाबे पर गैस सिलेंडर में बलास्ट, 9 लोग जख्मी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Blast in Gas Cylinder : बहादुरगढ़ में एक ढाबे में गैस सिलेंडर फट जाने का मामला सामने आया है। जी हां, यहां ढाबे पर जब खाना बनाया जा रहा था तो इसी दौरान एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, जिसकी चपेट में कर्मचारियों समेत यहां से गुजर रहे 9 लोग जख्मी हो गए। सिलेंडर में बलास्ट होते ही यहां हड़कंप मच गया। इस पर घायलों को तुरंत बहादुरगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Blast in Gas Cylinder : आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार शहर की आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक ढाबे पर देर रात यहां एक के बाद एक करके 2 एलपीजी सिलेंडरों में ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए।

अस्पताल में चिकित्सक ने जानकारी दी कि पांच लोगों के 50 प्रतिशत से ज्यादा झूलसने के कारण हालत काफी गंभीर बनी हुई है। इतना ही नहीं इस हादसे के कारण ढाबे के बिल्डिंग को भी काफी नुकसान हुआ है। फिलहाल जैसे ही उक्त हादसे की जानकारी पुलिस को मिली तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें : Double Murder In Fatehabad : पत्नी और जीजा को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें : Haryana Weather : हरियाणा में कहीं हल्की बूंदाबांदी तो कहीं तेज बरसात – बदलते मौसम की इस दस्तक से लोगों में एक राहत की उम्मीद जगी