होम / Faridabad News : फरीदाबाद में 14वीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Faridabad News : फरीदाबाद में 14वीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

• LAST UPDATED : July 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Faridabad News : फरीदाबाद के सेक्टर-85 स्थित ऐडोर हैप्पी होम में गत रात्रि कक्षा 12वीं के छात्र की 14वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में पोस्टपार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक का परिवार मूल रूप से बिहार के पटना का रहने वाला है। मृतक के पिता रवि शेखर मथुरा रोड स्थित हेमला कंपनी में काम करते है।

Faridabad News : काफी नटखट और सब का प्यारा था दिव्यांशु

मृतक के पिता रवि शेखर ने बताया कि उनका 17 वर्षीय बेटा दिव्यांशु ओझा फिलहाल बल्लभगढ़ स्थित रावल स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ रहा था। उनका बेटा पढ़ने में बहुत ही अच्छा था। जिसने 10वीं क्लास में 85% अंक प्राप्त किए थे। उसका बकायदा स्कूल के बाहर बोर्ड पर फोटो के साथ-साथ अखबारों में खबर छपी थी। घर में सबसे छोटा होने के चलते काफी नटखट और सब का प्यारा भी था।

आत्महत्या की आशंका

वहीं जांच अधिकारी एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि बीती रात उन्हें इस घटना की सूचना मिली थी। इसके बाद जब वह मौके पर पहुंचे तो दिव्यांशु नीचे सड़क पर औंधे मुंह पड़ा था, जिसके सिर से काफी खून बह रहा था और उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। दिव्यांशु अपने माता-पिता के साथ एडोर सोसाइटी में 11वीं मंजिल पर रह रहा था। जिसने सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूद का आत्महत्या की है।

अनिल कुमार ने बताया कि पिता द्वारा दिए गए लिखित बयान दिए गए हैं कि उनके दो बेटे हैं। छोटा बेटा दिव्यांशु 12वीं कक्षा में इस साल पढ़ रहा था। उसका कॉमर्स का टेस्ट होना था, इसकी शायद उसने ठीक से तैयारी नहीं की थी और नंबर काम आने की आशंका के चलते उसने सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें : Gangster Rishi Chulkana dead : गैंगस्टर ऋषि चुलकाना की रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान मौत

यह भी पढ़ें : Two Liquor Smugglers Arrested : 58 लीटर कच्ची शराब सहित बाइक सवार दो तस्कर गिरफ्तार

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox