होम / Car Caught Fire : घर में खड़ी कार में लगी आग, आतिशबाजी से आग लगने की आशंका

Car Caught Fire : घर में खड़ी कार में लगी आग, आतिशबाजी से आग लगने की आशंका

• LAST UPDATED : July 4, 2024
  • पड़ोस में युवक के अमेरिका जाने की खुशी में हो रही थी आतिशबाजी
  • वहीं दूसरे पक्ष ने कहा कार में आग आतिशबाजी से नहीं, बल्कि इनवर्टर में शार्ट सर्किट होने से लगी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Car Caught Fire : थाना मडलौडा के अंतर्गत गांव भंडारी में रात्रि लगभग 11:00 बजे घर में खड़ी कर में कार जल गई। मालिक मनजीत पुत्र जय भगवान ने जिसकी शिकायत पुलिस थाना को दी। शिकायत में पुलिस थाना को बताया कि रात्रि के समय हम अपने घर के अंदर सोए हुए थे। अचानक घर में दम घुटने लगा और आंखे खुल गई। देखा तो पूरा घर धुंवे से भरा हुआ था। देखा कि कार में आग लगी हुई है।

Car Caught Fire : पास में रखी बैटरी नही फ़टी, अन्यथा हो जाता बड़ा हादसा

अपने पूरे परिवार को बच्चों सहित ऊपर पास की छत पर ले गए, तो जो देखा कि पड़ोसी अपने लड़के के अमेरिका जाने की खुशी में आतिशबाजी कर रहे थे। शिकायत करता ने शक जताया कि रात्रि के समय आतिशबाजी हमारे घर के अंदर मेन गेट के ऊपर से घुस गई, जिसमें हमारी कार में आग लग गई, हालांकि पानी छिड़काव कर आग बुझाई गई, परंतु कार पूरी तरह से जल गई गनीमत ये रही कि पास में रखी बैटरी नही फ़टी, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता।

दूसरे पक्ष ने भी रखी अपनी बात

शिकायत कर्ता ने बताया कि 2 महीन पूर्व ही सवा 5 लाख की कार खरीदी थी। पीड़ित की शिकायत पर थाना मडलौडा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने बताया कि दूसरे पक्ष द्वारा भी शिकायत दी गई है, जिसमें दूसरे पक्ष ने कहा कि कार में आग आतिशबाजी से नहीं, बल्कि इनवर्टर में शार्ट सर्किट होने से लगी है। जिस पर पुलिस थाना मतलौडा के एएसआई सुखविंदर ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जांच में जैसा सामने आएगा वैसे ही कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Kala Jathedi’s Mother’s Last Rites : काला जठेड़ी ने दी मां की चिता को मुखाग्नि, कोर्ट से मिली थी 6 घंटे इजाजत

यह भी पढ़ें : IG Karnal Division Kulwinder Singh ने अपराध व अपराधियों पर शिकंजा कसने हेतु दिए आवश्यक दिशा निर्देश

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox