प्रदेश की बड़ी खबरें

Lover Murdered Girlfriend : एक सनकी आशिक ने प्रेमिका की कर दी हत्या 

  • युवती के परिजनों ने बेटी के मोबाइल पर किया फोन, आरोपी आशिक ने कहा कि शिवानी अगर मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होगी,  मैंने उसे मार दिया 
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Lover Murdered Girlfriend : बहादुरगढ़ में एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्रेम में इस कदर पागल था कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। इतना ही नहीं जब युवती के परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो आरोपी आशिक ने कहा कि शिवानी अगर मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होगी। मैंने उसे मार दिया है। सुबह उसका शव ढूंढ लेना।
आरोपी आशिक और मृतक युवती के परिजनों की एक कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई है, जिसमें सनकी आशिक शिवानी की हत्या की बात कबूल रहा है। युवती का शव सुबह के समय जाखोदा गांव से आसौदा जाने वाली सड़क किनारे एक खेत में मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

Lover Murdered Girlfriend : शिवानी की शादी के बाद अपने पति से हो गई थी अनबन

मृतक युवती की पहचान करीब 22 वर्षीय शिवानी के रूप में हुई है। शिवानी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की रहने वाली है। वह फिलहाल जाखोदा गांव में अपने माता-पिता के साथ किराए के कमरे में रहती थी और प्लास्टिक का दाना बनाने की एक फैक्ट्री में काम करती थी। मां उषा ने बताया कि शिवानी की शादी के बाद अपने पति से अनबन हो गई थी। जिसके चलते वह उससे अलग रहने लगी थी। इसी बीच सौरभ नाम के एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

सौरभ शिवानी पर बना रहा था साथ चलने का दबाव

इसके बाद शिवानी अपने परिवार को छोड़ कर सौरभ के साथ हरिद्वार भाग गई थी। कुछ दिनों तक तो सब ठीक-ठाक चला लेकिन बाद में सौरभ शिवानी के साथ मारपीट करने लगा। करीब डेढ़ महीने पहले शिवानी सौरभ को छोड़कर अपने माता-पिता के पास आ गई। इसी बीच शिवानी की उसके पति के साथ भी बातचीत शुरू हो गई। यह बात सौरव को अच्छी नहीं लगी। आरोपी सौरभ करीब 10-12 दिन पहले शिवानी से मिलने हरिद्वार से आया था और शिवानी को अपने साथ ले जाना चाहता था, लेकिन शिवानी ने उसके साथ चलने से मना कर दिया था। इसके बाद से ही सौरभ शिवानी पर साथ चलने का दबाव बना रहा था।

बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई

सौरभ कल देर शाम शिवानी को जबरदस्ती अपने साथ ले गया। शिवानी के माता-पिता ने शिवानी को ढूंढने का खूब प्रयास किया और जब उन्होंने शिवानी के मोबाइल पर कॉल किया तो फोन सौरभ ने उठाया और उठते ही सौरभ में कहा कि शिवानी अगर उसकी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होगी। शिवानी अब इस दुनिया में नहीं है। मैंने उसे मार दिया है। कल सुबह उसका शव मिल जाएगा।
आरोपी आशिक सौरभ और शिवानी के परिजनों की फोन पर हुई बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई है। सौरभ बार-बार यह भी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि मैंने कहा था कि शिवानी को समझा लो लेकिन तुमने समझाया नहीं और ना ही वह मानी। इसलिए मैंने उसे मौत के घाट उतार दिया है। फोन कॉल रिकॉर्डिंग में आरोपी शिवानी के परिवार के अन्य सदस्यों को भी जान से मारने की धमकी देता हुआ सुनाई दे रहा है।

आरोपी सौरभ पुलिस की गिरफ्त से बाहर

फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल भिजवाया है। इतना ही नहीं शिवानी के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी सौरभ के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश भी शुरू की गई है, लेकिन सौरभ पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

6 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

7 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

7 hours ago