Fire In the House Due To Cylinder Leak : गैस सिलेंडर के लीक होने से घर में लगी आग, परिवार के 4 लोग झुलसे

59
Fire In the House Due To Cylinder Leak
गैस सिलेंडर के लीक होने से घर में लगी आग, परिवार के 4 लोग झुलसे
  • झुलसने वालों में दंपती और उनके बेटा-बेटी शामिल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fire In the House Due To Cylinder Leak : क्षेत्र के गांव खुडाना में बुधवार सुबह एक घर में गैस सिलेंडर के लीक होने से आग लग गई। जिससे एक ही परिवार के 4 लोग झुलस गए। झुलसने वालों में दंपती और उनके बेटा-बेटी शामिल हैं। धमाके की आवाज सुनकर आसपास अफरातफरी मच गई। जिसके घर में आग लगी, वह पेशे से शिक्षक हैं। उन्होंने कहा कि सुबह गैस की सफाई करने के बाद जैसे ही पाइप लगा चूल्हा चालू किया तो सिलेंडर में आग लग गई। आसपास के लोगों ने उन्हें झुलसी हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालात नाजुक होने पर उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है।

Fire In the House Due To Cylinder Leak : चूल्हे से पाइप लगाते वक्त वह ढीली रह गई

महेंद्रगढ़ के खुडाना गांव में रहने वाले लगभग 48 वर्षीय विजेंद्र ने बताया कि वह राजस्थान में टीचर हैं। बुधवार की सुबह उन्होंने गैस चूल्हे से पाइप निकालकर उसे साफ किया। इसके बाद पाइप फिर लगा दी। जैसे ही चूल्हा ऑन कर लाइटर से आग जलाई तो अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ ली। उस वक्त घर के सभी लोग वहीं पर बैठे हुए थे। जिसकी चपेट में आकर वह, उसकी लगभग 44 वर्षीय पत्नी मंजू, लगभग 14 वर्षीय बेटा रोहित और लगभग 11 वर्षीय बेटी चंचल बुरी तरह से झुलस गई।

चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उनके घर पहुंचे। अंदर परिवार के चारों मेंबर झुलसी हुई हालत में पड़े हुए थे। उन्होंने तुरंत आग बुझाई और एंबुलेंस मंगवाकर उन्हें महेंद्रगढ़ के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। हादसे का पता चलने के बाद पुलिस ने भी इसकी जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में माना जा रहा है कि चूल्हे से पाइप लगाते वक्त वह ढीली रह गई होगी, जिससे गैस लीक हुई और सिलेंडर ने आग पकड़ ली।

यह भी पढ़ें : Liquor Shop Incharge Murder : शराब के ठेके पर इंचार्ज की रंजिशन हत्या, साथी की हालत गंभीर 

यह भी पढ़ें : मरने के बाद हुई लड़का लड़की की भूतिया शादी