होम / Jind News : जींद के नागक्षेत्र सरोवर में डूबने से युवती की मौत 

Jind News : जींद के नागक्षेत्र सरोवर में डूबने से युवती की मौत 

• LAST UPDATED : October 6, 2024
  • परिजनों ने पार्लर संचालक पर कार्रवाई करने की मांग की

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind News :  जींद में एक ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में नागक्षेत्र सरोवर में कूदकर आत्महत्या कर ली। पार्लर संचालक ने युवती के नागक्षेत्र सरोवर में कूदने की सूचना दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और गोताखोर की मदद से युवती के शव को निकाला गया। परिजनों ने पार्लर संचालक पर कार्रवाई करने की मांग की।

Jind News : परिजनों ने जमकर हंगामा किया

जानकारी मुताबिक सफीदों उपमंडल के गांव सिंघपुरा से शनिवार सुबह नगर के मेन बाजार में ब्यूटी पार्लर के लिए घर से निकली युवती अचानक लापता हो गई। परिजनों को ब्यूटी पार्लर के मालिक ने बताया गया कि उनकी लड़की नागक्षेत्र तीर्थ में कूद गई है। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सरोवर के ऊपर लड़की की चुन्नी व चप्पल भी बरामद हुई। युवती के परिजन नागक्षेत्र सरोवर से सीधे सिटी थाना में पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया।

सरोवर से युवती का शव बरामद किया

मौके पर गोताखोर को बुलाया गया, जिसने सरोवर से युवती का शव बरामद किया। परिजनों ने सिटी थाना प्रभारी को शिकायत लिखकर दी। थाने में करीब एक घंटे तक गहमागहमी रही, जिसके बाद सिटी एसएचओ ईश्वर सिंह ने जींद से गोताखोर को बुलाया और सफीदों के नागक्षेत्र तीर्थ से युवती के शव को बरामद पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sohna Murder News : युवक की बेरहमी से हत्या…अरावली पहाड़ी की तलहटी में मिला शव

Haryana Assembly Elections : इस सांसद के नाम पर चुनाव में हो गया खेला, जानें पूरा मामला  

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox