प्रदेश की बड़ी खबरें

MP Kumari Selja : जो सरकार जनता की सुरक्षा न कर सके ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं : कुमारी सैलजा

  • बढ़ते अपराध का कारण प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी और नशा, नहीं जागे तो और बढ़ेगा अपराध

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), MP Kumari Selja : सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में अपराधी सरेआम वारदातें कर रहे हैं और सरकार आंख मूंद कर तमाशा देखने में लगी हुई है। हरियाणा अपराध की राजधानी बनता जा रहा है।  रोजाना हत्याएं, लूट, गोलीबारी की वारदातें हो रही है तो कहीं पर रंगदारी और फिरोती मांगी जा रही है। इतना ही नहीं अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि सरेआम प्रतिष्ठानों पर गोलियां चलाकर दहशत फैलाई जा रही है। जो सरकार जनता की सुरक्षा न कर सके ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं हैं। दहशत में जीने वाली जनता इस बार भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाकर रहेगी।

MP Kumari Selja : बढ़ते अपराध की जड़ नशा

मीडिया को जारी बयान में कुमारी सैलजा ने कहा कि जिस प्रदेश का मुखिया यह कह जाए कि सभी की सुरक्षा प्रदान नहीं की जा सकती तो ऐसे में अपराधियों के हौंसले तो बुलंद होंगे ही। भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पाई है, पिछले कुछ माह से अपराधों में काफी तेजी आई है, नशा तस्करों पर अंकुश नहीं लग पाया है, छोटी मछलियां पकड़कर पुलिस और सरकार अपनी पीठ थपथपाने में लगी हुई है, सिरसा और आसपास के जिलों में नशा फैला हुआ है आए दिन नशे के शिकार युवा दम तोड़ रहे है, घर के घर बरबाद हो चुके है, पुलिस जब तक नशा तस्करों की चेन नहीं तोडेगी तब तक कुछ होने वाला नहीं है। सरकार को अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि बढ़ते अपराध की जड़ नशा है, नशा बढ़ रहा है और अपराध भी बढ़ रहे हैं।

रंगदारी और फिरौती की वारदातें सबसे ज्यादा बढ़ी

उन्होंने कहा कि हांसी और हिसार दोनों ही जगह पर रंगदारी और फिरौती की वारदातें सबसे ज्यादा बढ़ी है, हांसी में एक व्यापारी की हत्या कर दी गई थी तो हिसार में एक शो रूम पर सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थी। अब हिसार में राजेंद्र शर्मा से 02 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी जा रही है। व्यापारी दहशत के साये में जी रहे है, असुरक्षा की भावना के चलते व्यापारी प्रदेश से पलायन के बारे में सोच रहे हैं। सुरक्षा और अपराधियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर जगह जगह पर व्यापारी धरना प्रदर्शन कर रहे है।

उन्होंने कहा कि सरकारी की अनदेखी के चलते आज पूरे हरियाणा में व्यापारी व उद्योगपति भय के माहौल में जी रहे हैं, जब  व्यापारी व उद्योगपति की जान-माल की सुरक्षा ही नहीं होगी तो व्यापारी कैसे व्यापार कर पाएगा। यही वजह है कि भाजपा के राज में अपराध बढ़ने से व्यापार व उद्योग पिछड़ता जा रहा है, इस वजह से भी प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है। सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल रही है।

Haryana Mange Hisab Padyatra : प्रदेश में सत्ता परिवर्तन तो निश्चित है, कांग्रेस को मिल सकता है तीन चौथाई बहुमत : दीपेंद्र हुड्डा

Jind Crime News : स्क्रैप की आड में ट्रक से डोडा तथा चूरा पोस्त तस्करी करते तीन काबू

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago