होम / Krishan Pal Gurjar : हरियाणा में बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार, भाजपा की आंधी, नहीं है कोई टक्कर में

Krishan Pal Gurjar : हरियाणा में बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार, भाजपा की आंधी, नहीं है कोई टक्कर में

• LAST UPDATED : October 2, 2024
  • हरी विहार इलाके और सेक्टरों की सडक़ों में अब नहीं है कोई अंतर : मूलचंद शर्मा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Krishan Pal Gurjar : केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा की जनसभाओं और हरी बिहार में आयोजित रोड शो में हजारों की संख्या में उमड़ रहा जनसैलाब यह बता रहा है कि भाजपा की आंधी है और उसके आगे कोई टिकने वाला नहीं है। केंद्र राज्य मंत्री गुर्जर ने कहा भाजपा का कमल खिलेगा तो हरियाणा में विकास का कमल खिलेगा। केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर बल्लभगढ़ के हरि बिहार मे राकेश गुर्जर द्वारा आयोजित रोड शो में पहुंचे।

Krishan Pal Gurjar : सरकार बनने पर फिर से बल्लबगढ़ में विकास की झड़ी लगेगी

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कि मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ के विकास का नाम है और इन्हें तीसरी बार बल्लभगढ़ से विधायक बनाकर चंडीगढ़ भेजेंगे तो सरकार बनने पर फिर से बल्लबगढ़ में विकास की झड़ी लगेगी। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने हरी बिहार में आयोजित जनसभा को संबोधित किया और कहा की आज जिस जगह पर हम जनसभा कर कुर्सियों पर बैठे हैं यहां 2014 से पहले 6 फीट गहरे गड्ढे होते थे और इलाके में गंदा पानी भरा होता था पैदल निकलना भी मुश्सिल था लेकिन आज सभी जगह सीमेंटेड सड़के हैं।

सेक्टर 23 आयोजित विशाल जनसभा में विभिन्न संस्थाओं ने दिया अपना समर्थन

बल्लभगढ़ सेक्टर 23 जनसभा में भाजपा दीपांशु अरोड़ा द्वारा आयोजित भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा पहुंचे और उनका सम्मान पगड़ी माला द्वारा किया, इस मौके पर मंडल अध्यक्ष अनुराग गर्ग,गुरुद्वारा कमेटी,अय्यप्पा मंदिर समिति, सेक्टर 22 और 23 मंदिर कमेटी ने भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया और उन्हें समर्थन दिया। इस मौके पर जनसभा में जिलाध्यक्ष राजकुमार बोहरा, लांबा, दीपांशु अरोड़ा, राकेश गुर्जर, संदीप चाहर, कुलदीप मथारू, ज्योति कपूर, ज्ञानेंद्र भारद्वाज उपस्थित रहे।

आपकी एक वोट बल्लभगढ़ के विकास को आगे ले जाएगी

वहीं गांव मुजेसर की जनता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि यह बाबा हृदय राम की पौराणिक नगरी है, मैं अपने चुनाव की शुरुआत भी इसी गांव से की धरती से करता हूं, इस गांव के विकास में कोई कमी नहीं छोडूंगा। विधानसभा में सेक्टर 2 में सुषमा स्वराज कॉलेज और सेक्टर-23 में शहीद भगत सिंह के नाम से राजकीय कॉलेज का सपना पूरा किया है आज हजारों बेटियां और बेटा इन कॉलेज में शिक्षा ले रहे हैं और आपकी एक वोट बल्लभगढ़ के विकास को आगे ले जाएगी और बल्लभगढ़ को विकसित बनाने का सपना पूरा करेगी। इसलिए आपसे निवेदन है कि 5 तारीख को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर भाजपा के कमल के निशान पर अपना कीमती वोट दे।

MP Hema Malini And Nayab Saini ने किया लाडवा में रोड शो, हेमा मालिनी को देखने के लिए उमड़ा जनसैलाब

Mohan Lal Badauli : हरियाणा सरकार ने गत 10 वर्षों में करवाए रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox