प्रदेश की बड़ी खबरें

Ganaur Assembly Constituency : कुलदीप शर्मा के लिए बन चुका जबरदस्त माहौल, लोग बोले हुड्डा और कुलदीप शर्मा की जोड़ी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड

  • गनौर विधानसभा में कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा के लिए जबरदस्त माहौल
  • पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और कुलदीप शर्मा की रथ यात्रा ने खत्म कर दिया विरोधियों का छोटा मोटा प्रचार

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Ganaur Assembly Constituency : पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुलदीप शर्मा के लिए गन्नौर के जाहरी पांची जाटान, पुरखास, कैलाना, बजाना, पुगथला, खुबडू, गुमड़ साहिल कई गांवों में रोड शो करते हुए वोट की अपील की और गनौर  विधानसभा में दिया संदेश कि आप लोग कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप शर्मा को विधायक बनाओ हमारे विधायक मिलकर सरकार बनाएंगे। आपके सारे काम हम सरकार बनते ही करेंगे।

हुड्डा ने कहा वोट काटुओ से सावधान रहना। यह लोग भाजपा के इशारे पर आए हैं। गनौर से हमारे कुलदीप शर्मा को जितवाना है भारी वोटों से। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गनौर से उम्मीदवार कुलदीप शर्मा ने भूपेंद्र हुड्डा का स्वागत किया साथ ही कुलदीप शर्मा के रथ पर कुलदीप शर्मा के साथ सोनीपत के सांसद सतपाल ब्रह्मचारी और स्थानीय नेता, सरपंच भी रहे।

Ganaur Assembly Constituency : महिलाएं बोली भाजपा पर हमें भरोसा नहीं

वहीं गनौर की महापंचायत ने कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा को समर्थन दिया। हलके की जनता ने कहा कि कुलदीप शर्मा 36 बिरादरियों का नेता है। सबके काम किए और कतई भेदभाव नहीं किया। लोग बोले काम पक्का सै, और कुलदीप पक्का जीतेगा। गनौर की जनता ने कुलदीप शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि बोले टक्कर ही नहीं है और अब हुड्डा साहब और दीपेंद्र के बाद कोई गुमराह नहीं कर पाएगा।

वहीं गनौर हलके के सरपंच नेता प्रतिपक्ष और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की गनौर में रथ यात्रा के लिए कुलदीप शर्मा का साथ देने पहुंचे। महिलाएं बोली कांग्रेस 500 रुपए में सिलेंडर देगी और हमें बीजेपी पर भरोसा नहीं है। कुलदीप शर्मा को लेकर स्थानीय महिलाओं ने कहा की एक तरफा कुलदीप शर्मा के साथ हैं क्योंकि कांग्रेस लीडर कुलदीप शर्मा ने ही गन्नौर में हम लोगों के काम किए है।  बीजेपी के खिलाफ गन्नौर में काफी रोष

रोजगार के मुद्दे पर युवाओं में काफी निराशा

वहीं गनौर के कांग्रेस प्रत्याशी एवं हरियाणा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने पिछले कहा कि 10 वर्ष तक बीजेपी के राज को झेला है। जो विकास कांग्रेस कार्यकाल में हुआ था उसके बाद पिछले 10 वर्षों में कोई विकास कार्य गन्नौर में नहीं हुआ। गन्नौर के ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में विकास के नाम पर कोई पैसा नहीं आया। रोजगार के मुद्दे पर युवाओं में काफी निराशा है। बीजेपी के खिलाफ गन्नौर में काफी रोष है।गन्नौर के लोगों को विकास की आशा केवल कांग्रेस के बने विधायक कुलदीप शर्मा से है। भाजपा ने बी टीम के तौर पर निर्दलीय उम्मीदवार को भी उतारा है।

भाजपा ने निर्दलीय उम्मीदवारों की चाल खेली

किसानों के वोट को दो फाड़ करने के लिए भाजपा ने निर्दलीय उम्मीदवारों की चाल खेली है। निर्दलीय उम्मीदवार वोट काटू उम्मीदवार हैं। जैसे-जैसे प्रचार बढ़ रहा है कांग्रेस की लहर भी बढ़ रही है। भाजपा सरकार ने किसानों पर लाठियां और गोलियां बरसाई हैं अपने कार्यकाल में खिलाड़ियों में, युवाओं में, व्यापारियों में  भाजपा सरकार के प्रति काफी रोष है।

लोगों को विश्वास है कि अब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो उनके साथ न्याय होगा। कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में हर वर्ग का ख्याल रखा है। गन्नौर की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय हॉर्टिकल्चर मार्केट को डेवलप करना है। गन्नौर की सभी सड़कें टूटी हुई है जिनको बनाना होगा।

Bhupinder Hooda ने सोनीपत में सुरेंद्र पंवार के लिए की वोट की अपील, कहा कोर्ट ने न्याय मिल गया, अब न्याय करने की जनता की बारी 

Deepender Hooda का भाजपा पर निशाना- झूठ, फूट और लूट की राजनीति करती है भाजपा 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Union Education Minister Dharmendra Pradhan ने कहा अनिल विज हमारे एक आइकन है, मैं विज से बहुत प्रभावित हूं

विज का प्रजातंत्र में प्रत्यक्ष रूप से प्रजा के पास जाकर बहुत ही विनम्रता के…

51 mins ago

CM Nayab Singh Saini ने एक्स हैंडल से कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता पर किया प्रहार

सीएम ने लिखा- दलितों को ये बताने की जरूरत नहीं कि कांग्रेस और हुड्डा का…

1 hour ago

BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 

कुमारी शैलजा को जातिसूचक शब्द कहे जाने का दुख हरियाणा के प्रत्येक नागरिक और प्रत्येक…

1 hour ago

CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी

हुड्डा ने विकास रोका, भ्रष्टाचार में डूबकर हरियाणा का भविष्य बर्बाद किया: मुख्यमंत्री नायब सिंह…

1 hour ago

Jind Crime News : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या

मृतका के पति ने अपनी मां, छोटे भाई तथा उसकी पत्नी के खिलाफ दर्ज कराया…

2 hours ago