होम / Rewari Crime : प्रेमिका को मार खुद भी किया सुसाइड

Rewari Crime : प्रेमिका को मार खुद भी किया सुसाइड

• LAST UPDATED : December 7, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Rewari Crime) : प्रदेश के जिला रेवाड़ी में हत्या और सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। जी हां, यहां के गांव दुल्हेड़ा खुर्द (Dulheda Khurd) में एक व्यक्ति ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। जैसे ही इस बारे में पुलिस को सूचना मिली तो सूचना के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

रात को दिया गया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक नूंह के गांव जिमरावत निवासी जगदीश (31) बाइक पर सवार होकर रात लगभग 11 बजे गांव दुल्हेड़ा खुर्द में पहुंचा था और यहां आकर उसेन अपनी प्रेमिका शीतल (27) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद जगदीश ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर दी।

वहीं गोली की आवाज सुनकर पड़ौसी जब उनके घर पहुंचे तो शीतल चारपाई पर मृत पड़ी मिली और साथ ही जगदीश भी जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। मौका स्थल से पुलिस को पिस्तौल बरामद हुई है। जानकारी सामने आ रही है कि 2 बच्चों की मां शीतल और जगदीश में प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते यह पूरी घटना हुई। जगदीश रिश्ते में महिला का ननदोई लगता था। वहीं इस वारदात से बाद से गांव में काफी हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Borewell Rescue Operation : बोरवेल में गिरा एक और ‘प्रिंस’, बोला- यहां बहुत अंधेरा है, उसे काफी डर लग रहा है

यह भी पढ़ें : Coronavirus Pandemic Live Update : देशभर में कम होते जा रहे केस, आज मात्र इतने मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox