होम / Young Man Died In Road Accident : तेज रफ़्तार ट्रक ने युवक को कुचला 

Young Man Died In Road Accident : तेज रफ़्तार ट्रक ने युवक को कुचला 

• LAST UPDATED : June 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Young Man Died In Road Accident : करनाल के गांव गोल्ली में एक युवक को तेज रफ़्तार ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे के तुरंत बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल नीरज को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। जांच अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है और मृतक के भाई पवन की शिकायत के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Young Man Died In Road Accident : ट्रक उसे करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया

जानकारी मुताबिक गांव गोल्ली निवासी नीरज (25) पुत्र सुरेश कुमार राजमिस्त्री का काम करता था। 21 जून की रात करीब साढ़े दस बजे वह घर से निकला था। उसे घर के पास ही आटा चक्की पर जाना था। जब वह सड़क पार कर रहा था, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया।

मृतक के भाई पवन ने बताया कि ट्रक चालक उसके भाई को करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। भीड़ को देखकर ट्रक चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग गया। नीरज की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी और उसकी दो साल की एक बेटी है। उसकी पत्नी सात महीने की गर्भवती है। घटना से नीरज की पत्नी और परिवार के लोग बेहद दुखी हैं और रो-रोकर बेहाल हैं।

यह भी पढ़ें : Gurugram Factory Blast : फायरबॉल बनाने वाली फैक्टरी में आग लगने से लोगों की मौत, कई झूलसे

यह भी पढ़ें : Roof Collapsed Woman Dies : बारिश के कारण ढह गई मकान की छत, मलबे तले दबने से महिला की मौत

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox