होम / A Teenager Killed His Friend : प्रेम प्रसंग के चलते किशोर ने की अपने दोस्त की हत्या

A Teenager Killed His Friend : प्रेम प्रसंग के चलते किशोर ने की अपने दोस्त की हत्या

• LAST UPDATED : July 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), A Teenager Killed His Friend : गुरुग्राम के सेक्टर-40 थाना क्षेत्र में एक किशोर ने अपने ही हमउम्र अपने दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। चाकू लगने से घायल हुए युवक मदद के लिए काफी देर तक गुहार लगाता रहा, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया।

जब वह बेसुध होकर एक घर के बाहर गिर गया तो मकान मालिक घर से बाहर आया और उसने युवक की हालत देख पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वह दम तोड़ चुका था। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच करते हुए 16 वर्षीय किशोर को काबू कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी किशोर ने प्रेम प्रसंग में वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

A Teenager Killed His Friend : लहूलुहान हालत में इधर से उधर भटकते हुए लोगों से मदद मांगता रहा

पुलिस प्रवक्ता एएसआई संदीप ने बताया कि मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाला निखिल झाड़सा के पास झुग्गियों में रहता था और एक टेंट हाउस में वेटर का काम करता था। बुधवार देर रात को उसे किसी ने चाकू से कई वार करके गोद दिया। वह लहूलुहान हालत में इधर से उधर भटकते हुए लोगों से मदद मांगने लगा। जब वह सेक्टर-40 के मकान नंबर 980 के पास पहुंचा तो यहां एक चौकीदार खड़ा था। मकान मालिक भी अपने घर का गेट बंद करने के लिए बाहर आ गया तो उसने निखिल को लहूलुहान हालत में देखते हुए उसकी मदद करने के लिए पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

प्रेम-प्रसंग के चलते दिया वारदात को अंजाम

पुलिस पुलिस जांच में सामने आया कि निखिल की इंस्टाग्राम पर करीब डेढ़ साल पहले एक युवती से दोस्ती हुई थी। उसी युवती से निखिल के 16 वर्षीय दोस्त की भी दोस्ती हो गई थी। 16 वर्षीय किशोर इस बात से नाखुश था। इसी की रंजिश रखते हुए उसने निखिल को बीयर पीने के बहाने घर से बुलाया और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। वहीं 16 घंटे में ही पुलिस ने आरोपी नाबालिग को रेवाड़ी से काबू कर लिया।

वारदात को अंजाम देने के लिए 150 रुपए में चाकू खरीदा

एएसआई संदीप की मानें तो आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि उसने वारदात को अंजाम देने के लिए 150 रुपए में चाकू वारदात से एक दिन पहले खरीदा था। बीयर पीने के बहाने से उसने युवक को घर से बुलाया और वारदात को अंजाम देकर रेवाड़ी भाग गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को काबू कर लिया है।

यह भी पढ़ें : CM Flying Raid in Sonipat : सीएम फ्लाइंग की टीम ने खाद बीज और दवाइयां की दुकान पर छापेमारी की

यह भी पढ़ें : Milkman Shot Dead : दुधिये को गोलियां मारकर मौत के घाट उतारा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox