Child Dies Drowning In Drain : घर के पास नाली में डूबने से ढाई साल के बच्चे की मौत 

15
Child Dies Drowning In Drain
घर के पास नाली में डूबने से ढाई साल के बच्चे की मौत 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Child Dies Drowning In Drain : पानीपत जिले के गांव निम्बारी में घर के पास नाली में डूबने से ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा गुरुवार शाम करीब साढ़े 7 बजे लापता हुआ था। परिजनों ने अपने स्तर पर ढूंढा लेकिन नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी। वहीं जब नाली में सुबह बच्चे का हाथ दिखा और कर उसे वह ने निकाला तो बच्चे की सांसे चल रही थी। आनन-फानन में बच्चों को सिविल अस्पताल ले कर गए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Child Dies Drowning In Drain : अनुज अंदर नहीं आया और बाहर ही खेलता रहा

जानकारी मुताबिक चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला नीरज ने बताया कि वह मूल रूप से यूपी के कासगंज जिले के गांव नगला काइयां की रहने वाली है। फिलहाल वह अपने पति अजब सिंह और तीन बच्चों के साथ पानीपत के गांव निंबरी में रहती है। गुरुवार की शाम को वह खाना बना रही थी और उस समय उसके तीनों बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे, खेलते-खेलते दो बच्चे तो अंदर आ गए।

लेकिन उसका तीसरा बेटा अनुज जो 2 साल 4 माह का है वह अंदर नहीं आया और बाहर ही खेलता रहा। जब काफी देर तक भी वह घर नहीं आया, तो उसे बाहर जाकर देखा तो वह बाहर भी नहीं मिला। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की। आस-पड़ोस में सभी जगह पर पूछा, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तुरंत अपहरण का केस दर्ज कर लिया।

चल रही थी सांसें, कुछ देर बाद ही हो गई मौत

परिजनों ने बच्चे को आस-पास सब जगह, खेतों, झाड़ियों में रात 3 बजे तक तलाशा, लोगों से बच्चे के बारे पूछा, लेकिन कुछ भी नहीं पता लगने पर परिजन सुबह होने की इंतजार में बैठ गए। सुबह 5 बजे उजाला होते ही परिजन फिर तलाश में जुट गए। इसी बीच बच्चों को घर के पास से गुजर रहे नाले में एक हाथ दिखाई दिया सुर उन्होंने शोर मचा दिया, तभी परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। हाथ पकड़ कर बच्चे बाहर निकाला, तो वह अनुज ही था। उस वक्त उसकी सांसें चल रही थी। वे तुरंत उसे सिविल अस्पताल ले गए। जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अनुज के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें : Indiscriminate Firing In Charkhi Dadri : बहन के ससुराल पक्ष द्वारा शादी के समय बोले गए झूठ से खफा भाई ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल 

यह भी पढ़ें : Girl Murdered After Gang Rape : दिल्ली में 10 साल की बच्ची से गैंगेरप कर की हत्या