होम / Young Man Shot Dead : रोहतक में हत्या मामले के आरोपित युवक की गोली मारकर हत्या 

Young Man Shot Dead : रोहतक में हत्या मामले के आरोपित युवक की गोली मारकर हत्या 

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Young Man Shot Dead : रोहतक जिले के गांव सुनारिया में हत्या के मामले में आरोपी युवक की कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है, वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देते ही बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि हत्या करने वाले सभी बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Young Man Shot Dead : जान बचाने के लिए एक गली में भागा रविन्द्र

सूत्रों के अनुसार सुनारियां गांव का रहने वाला रविन्द्र (27) अपने घर से खाना खाकर बाहर निकाला था कि इसी दौरान दो गाड़ियों में कई बदमाश वहां पहुंचे और रविंद्र पर फायरिंग कर दी। रविंद्र जान बचाने के लिए एक गली में भागा तो गाड़ियां भी पीछा करते करते गली के अंदर घुस गई।

इस दौरान रविंद्र भाग कर एक घर में घुसा, लेकिन घर की दूसरी ओर का दरवाजा बंद मिलने की वजह से बदमाशों ने उतरकर रविंद्र को गोलियां मार दी, जिसे आनन-फानन में रोहतक पीजीआई के ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां पर रविंद्र ने दम तोड़ दिया। उल्लेखनीय है कि रविंद्र पर हत्या का मामला दर्ज है और वह इस मामले में फिलहाल जेल से बाहर आया हुआ था। हत्या का कारण आपसी रंजिश माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Fraud In The Name Of Loan : लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, सरगना सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Sonipat News : सोनीपत में एक गौवंश पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग  

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox