A Young Man Drowns Canal : नहर में डूबने से युवक की मौत

30
A Young Man Drowns Canal
नहर में डूबने से युवक की मौत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), A Young Man Drowns Canal : गांव ढोडपुर पुल पर दिल्ली पैरलल नहर में दोस्तों के साथ नहाने गए गांव पट्टीकल्याणा निवासी करीब 19 वर्षीय मनदीप की नहर में डूबने से मौत हो गई। जिसका शव बुधवार को गन्नौर में खुबड़ू झाल के पास मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक मनदीप दो बहनों का इकलौता भाई व वॉलीबॉल का खिलाड़ी था।

पानी के तेज बहाव से पैर फिसल गया

इस बारे जानकारी देते हुए जांच कर्मी एवं एएसआई संजीव ने बताया था कि गांव पट्टीकल्याणा निवासी मनदीप अपने दोस्त आर्यन और रजत के साथ मंगलवार दोपहर के समय दिल्ली पैरलल नहर में नहाने गया था। जैसे ही वह गांव ढोडपुर पुल पर दिल्ली पैरलल में नहा रहे थे तो इसी दौरान पानी के तेज बहाव से एक का पैर फिसल गया उसे बचाने में दो अन्य भी पानी में बह गए। युवकों के शोर मचाने पर आसपास काम कर रहे लोगों ने आर्यन और रजत को बाहर निकाल लिया, जबकि मनदीप का कोई पता नहीं चला।

A Young Man Drowns Canal : खुबडू झाल के पास युवक का शव मिला

पानीपत से आए गोताखोर ने भी नहर में उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इस संबंध में जांच कर्मी राजेश ने बताया कि आज सुबह के समय गन्नौर के खुबडू झाल के पास युवक का शव मिला। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पानीपत सरकारी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें : Vinod Bharada Murder Case CCTV Footage : विनोद भराड़ा हत्याकांड में पुलिस जांच पर उठा सवाल, उस वक्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर क्यों नहीं की कार्रवाई  

यह भी पढ़ें : Bull Attack on Old Man : पानीपत में सांडों का आतंक, बुजुर्ग को सींगों से उठाकर पलटा, हालत गंभीर