होम / Drug Overdose : करनाल में नशे की ओवर डोज़ से हुई युवक की मौत

Drug Overdose : करनाल में नशे की ओवर डोज़ से हुई युवक की मौत

• LAST UPDATED : July 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Drug Overdose : करनाल के चन्द्राव गांव में 28 वर्षीय राजेश की मौत के मामले में पुलिस जांच में अब तक सामने आया है कि राजेश की मौत नशे की ओवरडोज के कारण हुई थी। उसकी हत्या नहीं की गई और न ही उसके शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान थे। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया था।

Drug Overdose : परिजनों ने लगाया था हत्या का आरोप

उल्लेखनीय है कि मृतक राजेश की पत्नी रेखा सहित अन्य परिजनों ने आरोप लगाया था कि बुधवार देर रात को उसके दोस्तों ने राजेश की हत्या कर खाली प्लाट में उसके शव फेंका था। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इंद्री थाना के प्रभारी भगवान ने कहा कि परिवार द्वारा राजेश की हत्या का आरोप उसके दोस्तों पर लगाए थे।

उसकी मौत नशे की ओवरडोज के कारण हुई

अब तक जांच में सामने आया कि राजेश की हत्या नहीं हुई थी। उसकी मौत नशे की ओवरडोज के कारण हुई है। बुधवार को वह अपने दो दोस्तों के साथ यूपी तरफ गया था। जहां पर उसने अपने दोस्तों के साथ नशा किया। बाद में उसके दोस्त उसको गांव में छोड़कर गए। जहां पर उसकी मौत हुई है। बाकी खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा।

यह भी पढ़ें : Chinese Manjha Consignment Seized : पानीपत में एनिमल लवर एवं पीएएफए की टीम ने पकड़ी चाइनीज मांझा की बड़ी खेप 

यह भी पढ़ें : Youth Murder : यमुनानगर में शराब ठेके के बाहर युवक को चाकुओं से गोदा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox