Drugs Overdose : नशे की ओवरडोज से होटल में ठहरे एक युवक की मौत

73
Drugs Overdose
नशे की ओवरडोज से होटल में ठहरे एक युवक की मौत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Drugs Overdose : रोहतक के नए बस स्टैंड के पास स्थित एक निजी होटल में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। वहीं मृतक के पास प्रतिबंधित नशीली दवाइयों का इंजेक्शन भी बरामद हुए। अंदेशा है कि नशे के ओवरडोज के कारण युवक की मौत हुई है। मृतक की पहचान जींद जिले के कालवा गांव के रहने वाले 28 वर्षीय प्रदीप के रूप में हुई है, जो कल होटल में आया था। आज सुबह दरवाजा नहीं खोला तो स्टाफ ने दरवाजा तोड़कर सूचना पुलिस को दी।

Drugs Overdose : प्रदीप का शव जमीन पर पड़ा हुआ था

सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचना दी। मृतक के पास से नशीली प्रतिबंधित दवाइयां का इंजेक्शन भी मिला है। जानकारी मुताबिक जींद जिले के कालवा गांव का 28 वर्षीय प्रदीप निजी कंपनी में काम करता है जो कल रोहतक के नए बस स्टैंड पर स्थित एक निजी होटल में रात को ठहरा था।

आज सुबह जब प्रदीप ने दरवाजा नहीं खोला तो होटल स्टाफ ने दरवाजा तोड़ा तो प्रदीप का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। साथ में नशीली प्रतिबंधित दवाइयों का इंजेक्शन भी था। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही सारी बातों का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें : Spit Mixed In Sugarcane Juice : गन्ने के जूस में थूक मिलाकर पिलाने वाले गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें : Man-eating Leopard Caught : आखिरकार तीसरे दिन कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा गया आदमखोर तेंदुआ