Young Man Murdered : शराब की बोतल से गला रेतकर युवक की हत्या 

12
Young Man Murdered
शराब की बोतल से गला रेतकर युवक की हत्या 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Young Man Murdered : पानीपत में इसराना क्षेत्र के बलाना रोड पर एक फैक्ट्री में लगे काम को ले कर रंजिश पाले हुए दोस्त द्वारा अन्य युवकों के साथ मिल कर अपने ही दोस्त को शराब ठेके के पास ले जा कर शराब पिला कर शराब की बोतल से गला रेत कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मामला शनिवार की रात का बताया गया है। गला रेतने से गंभीर अवस्था में घायल युवक को इसराना के पास एक निजी अस्पताल ले जाया गया। घायक युवक दम तोड़ गया।

Young Man Murdered : रंजिशन गला रेत कर हत्या

पुलिस सुचना मिलने पर मृतक को पानीयत के सरकारी अस्पताल रखवा कर रविवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप चार दोस्तों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपी फरार बताए गए है। पुलिस को दी शिकायत में सजंय वासी उग्राखेड़ी ने बताया कि उसका छोटा भाई 32 वर्षीय मोनू एनसी कॉलेज के पीछे बलाना रोड पर एक फैक्ट्री में कारपेट का काम करता था। शनिवार की रात करीब आठ बजे उसे फोन पर सुचना मिली की उसका भाई मोनू झगड़े में घायल हुआ है व एक निजी अस्पताल में है। जा कर पता चला कि उसके भाई मोनू को उसके ही गाँव के सुनील ने कई अन्य साथियो के साथ मिल कर रंजिशन एक शराब ठेके के पास शराब पिला कर शराब की बोतल से गर्दन रेत कर हत्या कर दी।

कुछ दिन पहले भी मोनू से झगड़ा किया था

शिकायत में सजंय ने आरोप लगाया है कि आरोपी सुनील फैक्ट्री में काम को ले कर उसके भाई मोनू से रंजिश रखता था। सुनील ने कुछ दिन पहले भी मोनू से झगड़ा किया था। उन्होंने बताया कि सुनील ने अपने साथियो मोहित, बलिन्द्र व शौरभ के साथ मिल कर उसके भाई मोनू की शराब की बोतल से गर्दन रेत कर हत्या कर दी। मृतक मोनू बेटियों व एक बेटे का पिता था व घर में अकेला कमाने वाला था। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई सजंय की शिकायत पर सुनील, मोहित, बलिन्द्र व शौरभ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : Wife Murdered husband : कैथल में पत्नी ने की पति की हत्या 

यह भी पढ़ें : Mother Murdered in Sirsa : मां ने शराब पीने से रोका तो बेटे ने सिर पर डंडा मारकर कर दी हत्या