प्रदेश की बड़ी खबरें

Young Man Murdered : शराब की बोतल से गला रेतकर युवक की हत्या 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Young Man Murdered : पानीपत में इसराना क्षेत्र के बलाना रोड पर एक फैक्ट्री में लगे काम को ले कर रंजिश पाले हुए दोस्त द्वारा अन्य युवकों के साथ मिल कर अपने ही दोस्त को शराब ठेके के पास ले जा कर शराब पिला कर शराब की बोतल से गला रेत कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मामला शनिवार की रात का बताया गया है। गला रेतने से गंभीर अवस्था में घायल युवक को इसराना के पास एक निजी अस्पताल ले जाया गया। घायक युवक दम तोड़ गया।

Young Man Murdered : रंजिशन गला रेत कर हत्या

पुलिस सुचना मिलने पर मृतक को पानीयत के सरकारी अस्पताल रखवा कर रविवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप चार दोस्तों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपी फरार बताए गए है। पुलिस को दी शिकायत में सजंय वासी उग्राखेड़ी ने बताया कि उसका छोटा भाई 32 वर्षीय मोनू एनसी कॉलेज के पीछे बलाना रोड पर एक फैक्ट्री में कारपेट का काम करता था। शनिवार की रात करीब आठ बजे उसे फोन पर सुचना मिली की उसका भाई मोनू झगड़े में घायल हुआ है व एक निजी अस्पताल में है। जा कर पता चला कि उसके भाई मोनू को उसके ही गाँव के सुनील ने कई अन्य साथियो के साथ मिल कर रंजिशन एक शराब ठेके के पास शराब पिला कर शराब की बोतल से गर्दन रेत कर हत्या कर दी।

कुछ दिन पहले भी मोनू से झगड़ा किया था

शिकायत में सजंय ने आरोप लगाया है कि आरोपी सुनील फैक्ट्री में काम को ले कर उसके भाई मोनू से रंजिश रखता था। सुनील ने कुछ दिन पहले भी मोनू से झगड़ा किया था। उन्होंने बताया कि सुनील ने अपने साथियो मोहित, बलिन्द्र व शौरभ के साथ मिल कर उसके भाई मोनू की शराब की बोतल से गर्दन रेत कर हत्या कर दी। मृतक मोनू बेटियों व एक बेटे का पिता था व घर में अकेला कमाने वाला था। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई सजंय की शिकायत पर सुनील, मोहित, बलिन्द्र व शौरभ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : Wife Murdered husband : कैथल में पत्नी ने की पति की हत्या 

यह भी पढ़ें : Mother Murdered in Sirsa : मां ने शराब पीने से रोका तो बेटे ने सिर पर डंडा मारकर कर दी हत्या

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago