होम / Murder In Rewadi : युवक की बर्थडे के दिन गोली मारकर हत्या 

Murder In Rewadi : युवक की बर्थडे के दिन गोली मारकर हत्या 

• LAST UPDATED : July 6, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Murder In Rewadi : प्रदेश में इन दिनों हत्या की वारदातों की फेहरिस्त लंबी होती जा रहे है। रोजाना किसी न किसी जिले में हत्या की घटनाएं रोज सुनने को मिल रही है। गत देर रात्रि रेवाड़ी जिले के सुठाना के पास एक युवक की उसके बर्थडे के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्त के साथ बाइक पर घर लौट रहा था, तभी पीछे से कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। सामने ये भी आ रहा है कि वारदात से कुछ देर पहले मृतक का मोमोज की दुकान पर झगड़ा हुआ था। इस मामले में पुलिस के अतिरिक्त सीआईए की टीमें हमलावरों को पकड़ने की हर संभव कोशिश कर रही है।

Murder In Rewadi : मृतक का शुक्रवार को जन्मदिन था

जानकारी के मुताबिक जिले के गांव राणौली प्राणपुरा निवासी दिनेश ने बावल रोड स्थित सुठानी-जलियावास के बीच में मसाले की दुकान की हुई थी। शुक्रवार को उसका जन्मदिन था। वह अपने ही गांव के एक दोस्त, जो रेवाड़ी स्थित मॉल में काम करता है, उसके साथ रोजाना घर जाता था। शुक्रवार की रात वह अपने दोस्त के साथ दुकान पर बैठा हुआ था। जन्मदिन होने के कारण दोस्त को पार्टी देने के लिए उसने सुठानी के पास ही लगने वाली एक दुकान पर अपने नौकर को मोमोज लेने भेजा था।

एक ही गोली लगने से दिनेश की मौके पर मौत

जानकरी मुताबिक मोमोज की दुकान पर खड़े एक शख्स ने किसी बात को लेकर दिनेश के नौकर को थप्पड़ मार दिए। नौकर ने वापस दुकान पर आकर दिनेश को बताया। दिनेश तुरंत मोमोज की दुकान पर पहुंचा और उसने नौकर की पिटाई करने वाले शख्स को थप्पड़ मार दिए। इसके बाद वह वापस दुकान पर आकर बैठ गया। रात करीब पौने 9 बजे वह अपनी दुकान से दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकला।

तभी रास्ते में पीछे से एक कार में सवार होकर 4 बदमाश आए और उनकी बाइक को रुकवा लिया। कार से उतरे बदमाशों ने सीधे दिनेश पर फायरिंग कर दी। दिनेश को एक गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। दिनेश के दोस्त ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है।

यह भी पढ़ें : Terror of Kachha Gang : रेवाड़ी में कच्छा गिरोह का आतंक, चार चोरी की घटनाओं को दिया अंजाम 

यह भी पढ़ें : Death In Road Accident : सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत, रातभर शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox