होम / Haryana Election : हरियाणा में AAP पर ही चल गया झाडू, खाता तक नहीं खुलवा सकी

Haryana Election : हरियाणा में AAP पर ही चल गया झाडू, खाता तक नहीं खुलवा सकी

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Election Results 2024 Updates : हरियाणा विधानसभा के चुनाव को लेकर मतगणना सुबह से लगातार जारी है। ऐसे में शुरुआती रुझानों में जहां कांग्रेस की जीत नजर आ रही थी, लेकिन अब पासा पलटता नजर आ रहा है और भाजपा कांग्रेस को पछाड़ती हुई आगे निकल गई है। फिलहाल दोनों ही पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

Election Results 2024 Updates : विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझान आने शुरू

जी हांं, अब हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझान आने शुरू हो गए हैं। राज्‍य की सभी 90 सीटों पर आए शुरुआती रुझानों में भारी पलटवार होता दिखाई दे रहा है जिससे एक्जिट पोल की भी पोल खाेल दी है। कांग्रेस को भारी झटका लग रहा है। वहीं बात करें आम आदमी पार्टी की तो वह प्रदेश की 90 सीटों पर आए चुनाव परिणाम रुझानों में कहीं पर भी जनर नहीं आ रहीं। आप का कहीं पर भी खाता नहीं खुला।

आम आदमी पार्टी ने 88 सीटों पर लड़ा था चुनाव

मालूम रहें कि इन चुनावों में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) ने हरियाणा में 88 सीटों पर चुनाव लड़ा, लेकिन लगता है कि प्रदेश के लोगों को आप से काोई लगाव ही नहीं हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद आए एग्जिट पोल में भी आम आदमी पार्टी को भारी झटका लग चुका है और आज रही सही कसर काउंटिंग निकाल रही है। वहीं हरियाणा के अन्‍य क्षेत्रीय दलों की बात करें तो कभी बीजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने वाली दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (JJP) ने इस बार अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय किया था लेकिन उसके हालात भी अब छिपे नहीं हैं।रुझानों में जजप की हालत भी आम आदमी पार्टी जैसी हो गई है।

Haryana Assembly Election Results 2024 Live: हरियाणा चुनाव का रिजल्ट, अब तक के रुझानों में बीजेपी आगे, कांग्रेस पीछे

Haryana Election Results: “हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया…,” रुझानों को लेकर अनिल विज की ऐसी प्रतिक्रिया

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox