प्रदेश की बड़ी खबरें

AAP नेता ने की खुदकुशी, हाईवे पर कार में मिली लाश, दिल्ली कैंट के पार्षद पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

सोनीपत/सन्नी मलिक: दिल्ली के नारायणा स्थित वार्ड-2 से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर बहालगढ़ के पास कार खड़ी कर जहर खा लिया। जिससे उनकी मौत हो गई। उनके भाई ने दिल्ली कैंट से पार्षद व अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर उसके भाई को आत्महत्या को विवश करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। संदीप तंवर ने चार दिन पहले मृतक, उसके भाई व माता-पिता पर पहले ही मुकदमा दर्ज करा रखा है।

मामले की सूचना के बाद पहुंचे निशांत के भाई निशिल तंवर ने बताया कि उसका भाई निशांत आम आदमी पार्टी में वार्ड-2 का अध्यक्ष था। उनके खिलाफ उनके पड़ोसी एवं दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को मुकदमा दर्ज कराया था। संदीप तंवर ने उसके साथ ही उसके भाई निशांत व उनके माता-पिता पर भी IPC की धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। उन्हें सोशल मीडिया से इसकी जानकारी सांझा कर दी थी। निशिल ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे उसे उसके भाई निशांत ने फोन किया था। उसने बताया था कि संदीप तंवर उसे परेशान करता रहता है। वह उन्हें गालियां देता है। उसके खिलाफ नारायणा थाने में झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया। निशांत ने बताया कि संदीप ने उसे व माता-पिता का नाम भी झूठा लिखवा दिया है। उसके दबाव में उसने जहर खा लिया है। जिस पर वह उसे तलाश करते हुए बहालगढ़ पहुंचा था। जहां उसे पता लगा था कि उसके भाई को सामान्य अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। उसके भाई ने संदीप तंवर से परेशान होकर जहर खाया है। पुलिस ने निशिल के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

निशिल ने आरोप लगाया है कि संदीप ने उनके खिलाफ 12 सितंबर को नारायणा थाना में झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी जानकारी उसने सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से मिली है। इसे लेकर संदीप तंवर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। पश्चिमी दिल्ली के नारायणा इलाके में झगड़े के बाद दिल्ली कैंट से कांग्रेस के पार्षद संदीप तंवर ने मुकदमा दर्ज करा रखा है। पार्षद संदीप तंवर ने दिल्ली पुलिस को बताया था कि नारायणा निवासी निशांत तंवर ने 12 सितंबर को सुबह उनपर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया था कि निशांत बरार स्क्वायर में स्थित झुग्गी में सुनील नामक शख्स को दीवार खड़ी नहीं करने दे रहा था। उसने सुनील की ओर से पुलिस आयुक्त और एससी एसटी कमिशन को पत्र लिखकर न्याय की मांग की थी। वहीं निशांत के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि संदीप बरार स्क्वायर की सरकारी जमीन पर अपने हिसाब से झुग्गियों का निर्माण कराना चाहता है।

Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Share
Published by
Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Recent Posts

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

22 mins ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

36 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

49 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

1 hour ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

2 hours ago