होम / Aap Meeting in Karnal : आम आदमी पार्टी का हरियाणा में होगा नए संगठन का निर्माण

Aap Meeting in Karnal : आम आदमी पार्टी का हरियाणा में होगा नए संगठन का निर्माण

• LAST UPDATED : September 15, 2022

इशिका ठाकुर, Haryana News (Aap Meeting in Karnal) : आम आदमी पार्टी (AAP) के द्वारा दिल्ली व पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब हरियाणा पर उनकी नजर है, जिसके चलते आम आदमी पार्टी के नेता हरियाणा में पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। आज करनाल में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई, जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय सलाहकार आम आदमी पार्टी अनुराग डांडा (Anurag Danda) ने की।

लोकसभा चुनाव के लिए हम हरियाणा में तैयार

अनुराग डांडा ने बताया कि 2024 में आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए हम हरियाणा में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के संगठन का दोबारा निर्माण कर रहे हैं, जिसमे हम पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रहे हैं और जो कार्यकर्ता हमारे साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं और धरातल पर काम कर रहे हैं, उनके ऊपर पार्टी विचार कर रही है कि हर किसी को ब्लॉक, विधानसभा स्तर, जिला स्तर और राज्य स्तर पर नियुक्ति करके हरियाणा में पार्टी का विस्तार किया जाए।

सरकार आदमपुर उपचुनाव की नहीं कर रही घोषणा

वहीं उन्होंने कहा कि आदमपुर विधानसभा सीट पर उप चुनाव होने हैं, लेकिन सरकार चुनाव की घोषणा नहीं कर रही और हम वह चुनाव लड़ने के लिए पूरे तैयार हैं। हमारा संगठन लगातार मजबूत होता जा रहा है और हमें पूरी उम्मीद है कि अबकी बार आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार वहां से जीत हासिल करेगा और हलके के विकास के लिए कार्य करेगा।

आप ने कुलदीप बिश्नोई पर कसा तंज

कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) पर आप ने कहा कि यह ऐसी सरकार है, जहां कहीं भी कोई नेता उनको उनके विपरीत चलता हुआ दिखाई दे तो उसके खिलाफ यह जांच बिठा देते हैं, उसकी फाइलें ओपन करा देते हैं क्योंकि आज तक जितने भी सरकार रही है सभी सरकारों में जितने भी मंत्री और विधायक थे सभी ने करप्शन किया है और उसी का डर दिखाकर कुलदीप बिश्नोई को भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया है, क्योंकि वह पहले भी विधायक थे और अब दोबारा चुनाव लड़ने के बाद अगर वह जीत जाते हैं तो दोबारा भी विधायक ही बनेंगे। कुलदीप को डर था कि कहीं भाजपा उनके बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई न कर दें, जिसके चलते उन्होंने भाजपा ज्वाइन की।

गोवा में कांग्रेस के 8 विधायकों का बीजेपी में शामिल होने के ऊपर उन्होंने कहा कि बीजेपी को जहां भी लगता है कि उनको दूसरी पार्टी से डर है तो वहां के विधायकों को तोड़ने का काम भारतीय जनता पार्टी करती है। शुरू से ही भारतीय जनता पार्टी विधायकों की खरीद-फरोत का काम करती आई है और उसमें यह माहिर है।

कांग्रेस और भाजपा ने हमेशा लड़ाने का काम किया

एसवाईएल (SYL) के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि पिछले कई प्लानों में हरियाणा, पंजाब और केंद्र में कांग्रेस या भाजपा की सरकार रही है, लेकिन दोनों ने दोनों राज्य के लोगों को लड़वाने का काम किया है। अगर वह चाहते हैं दोनों को दोनों के हिस्से का पानी मिल सकता था। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि यह केंद्र का मुद्दा है और केंद्र को इसमें हस्तक्षेप करके जिस राज्य में पानी की कमी है, उसकी पूर्ति के अनुसार उसको पानी दे देना चाहिए।

Aap Meeting in Karnal

Aap Meeting in Karnal

भाजपा शिक्षा का स्तर गिरा रही : चित्रा सरवारा

वहीं आम आदमी पार्टी की नेत्री चित्रा सरवारा (Chitra Sarwara) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में शिक्षा के स्तर को लगातार खराब करती जा रही है, जिस स्कूल में अच्छी संख्या में छात्र हैं वहां से अध्यापकों की बदली दूसरे स्कूल में कर दी जाती है, जहां पर छात्रों की संख्या कम है, वहां अध्यापकों की नियुक्ति कर देती है।

भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि प्रदेश और देश में सभी लोग अशिक्षित रहें, अगर लोग शिक्षित होंगे तो वह भारतीय जनता पार्टी के मंसूबों को जानेंगे, जिससे उनका वोट ग्राफ खराब होता जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से विफल हो चुकी है। हर कोई भारतीय जनता पार्टी से परेशान है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी हरियाणा में नए संगठन का विस्तार करने जा रही है, जिसके चलते हम पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रहे हैं।

ये रहे उपस्थित

इस कार्यक्रम में अनुराग ढांडा, चित्रा सरवारा, योगेश्वर, डॉ. कपूर सिंह, निर्मल स्टोदी, महेन्दर पल राठी, संजीव मेहता, विनोद तीतोरिया, सुरेश प्राचार्य, कृष्ण कुमार, नरेंद्र पंजरथ, गुरमीत कौर, सीमा रानी, रिश्ता नैन, रोजी अरोरा, गुरविंदर कौर, गुलाब सिंह, सुभाष, पिल्लू पूनिया, जय पल पूनिया, महेन्दर गर्ग, ऋषभ सरदाना, राजेंदर सिंह, जर्नाल सिंह, रशीद अंसारी, अफजल, जावेद, शोएब व इशाम सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Janta Darbar in Rohtak : मुख्यमंत्री ने दिखाई दरियादिली, वृद्धा को अपनी जेब से दे दिए 2,500 रुपए

यह भी पढ़ें : Haryana Anti Corruption Empowered Committe का किया पुनर्गठन

यह भी पढ़ें : Big Road Mishap in Poonch : मिनी बस खाई में गिरी, 12 लोगों की जान गई

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox