प्रदेश की बड़ी खबरें

Abhay Chautala In Jind : कांग्रेस पार्टी ने सही उम्मीद्वारों का चयन न कर भाजपा को पहुंचाया लाभ : अभय चौटाला

  • नीट परीक्षा में धांधली के लिए सरकार जिम्मेवार, परीक्षा को लेकर कुछ बोलने की बजाए प्रधान मंत्री चुप्पी साधे हुए

India (इंडिया न्यूज), Abhay Chautala In Jind : जींद में इनेलो प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार से हरियाणा प्रदेश की जनता परेशान हो चुकी है। जिसके कारण लोग लोकसभा चुनाव में दस की दस सीटें बीजेपी को हराने का मन बना चुके थे, लेकिन कांग्रेस के स्वयंभू नेता व बीजेपी से अंदरूनी मिलीभगत के कारण बीजेपी पांच सीटें जीत गई।

इन्होंने आपस में फिफ्टी-फिफ्टी का समझौता किया हुआ था। इसी वजह से पांच सीटों पर कांग्रेस पार्टी ने सही उम्मीद्वारों का चयन नहीं किया अैर प्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को फायदा पहुंचाने का काम किया। अन्यथा बीजेपी सरकार से प्रदेश की जनता इनकी जनविरोधी नीतियों के कारण तंग आ चुकी है और जो कांग्रेस पार्टी ने इन्हें पांच सीटों का जीवनदान दिया है, इसका परिणाम दोनों पार्टियों को अगामी विधानसभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा।

Abhay Chautala In Jind : आज कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़ रहे

अभय चौटाला बुधवार को जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अभय चौटाला ने कहा कि जो कांग्रेस सत्ता में आने की बात करती थी, आज उसमें भगदड़ मच गई है। पार्टी के बड़े-बड़े नेता पार्टी को छोड़कर भाग रहे हैं। उन्हें लगता है कि कुछ समय के बाद बाप और बेटा दो ही इस पार्टी में रहेंगे। बाकी सब लोग भाग जाएंगे।

उन्होंने नीट परीक्षा में धांधली को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि परीक्षा में बड़े स्तर पर धांधली हुई है। इससे युवा के भविष्य पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं जो युवाओं के साथ इस तरह का खिलवाड़ हुआ है, उसके लिए सरकार पूर्ण रूप से जिम्मेदार है। प्रधानमंत्री को इस पर कड़ा संज्ञान लेना चाहिए, जबकि वह इस मामले में चुप है। कुछ कहने की बजाय इस बात के लिए कुछ नहीं बोल रहे।

अक्टूबर में प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी

चौटाला ने पार्टी को मिले 2 प्रतिशत वोट को लेकर कहा कि वोट प्रतिशत को लेकर चिंता करने की किसी को जरूरत नहीं है। वह विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी लगाने आए हैं। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अक्टूबर 2024 में हरियाणा प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी। भाजपा सरकार से हरियाणा प्रदेश की जनता परेशान हो चुकी है। सरकार आने पर हमारे घोषणा-पत्र में दिए गए एक-एक वादे को पूरा करने का काम करेंगे।

प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि तीसरे मोर्च की शुरुआत इनेलो ने की थी और इसको संभालकर रखना कांग्रेस पार्टी की जिम्मेवारी थी, जिसमें वह असफल रही है। जिला प्रधान रामफल कुंडू ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता मजबूती से काम करेगा और जींद में वर्ष 1999 वाली लहर स्थापित करने का काम करेगा। इस मौके पर सुनैना चौटाला, सुमित्रा देवी, वेद सिंह मुंडे, विजेन्द्र रेढू, अनूप सिंह दहिया, संदीप लौट, सुखजिंद्र सिंह पप्पू रेढू, सुबे सिंह लोहान, नरेंद्र नाथ शर्मा, कृष्ण लाठर व बलराज नगूरा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : CM Visit to Karnal : भ्रष्टाचार करने के लिए पोर्टल बंद करने की बात कह रहे हुड्डा: नायब सिंह सैनी

यह भी पढ़ें : Bull Attack on Old Man : पानीपत में सांडों का आतंक, बुजुर्ग को सींगों से उठाकर पलटा, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें : Kiran Chaudhary-Shruti Chaudhary Joins BJP : किरण चौधरी और बेटी श्रुति चौधरी भाजपा में शामिल

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा दावा

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा…

41 seconds ago

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख…

18 mins ago

Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी

कहा- कांग्रेस काघोषणा पत्र जाली... भाजपा ने जो वादे किए, वो पूरा करेगी दुष्यन्त वीडियो…

39 mins ago

Haryana Election : चुनाव आचार संहिता के दौरान पुलिस ने यहां बरामद किया इतने करोड़ का कैश

हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर पर पकड़ी 2.84 करोड़ रुपए की नगदी पुलिस ने आयकर विभाग की टीम…

57 mins ago