होम / Accident In Himachal रामपुर बुशहर में 3 लोगों की मौके पर ही मौत

Accident In Himachal रामपुर बुशहर में 3 लोगों की मौके पर ही मौत

• LAST UPDATED : January 28, 2022

Accident In Himachal

इंडिया न्यूज, रामपुर बुशहर।
Accident In Himachal हिमाचल के रामपुर बुशहर में गुरुवार देर रात को एक हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस थाना रामपुर के तहत रामपुर के डिमडू नाला में एक आॅल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी। जिस कारण जहां 3 लोगों की जीवन लीला समाप्त हो गई वहीं तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

रामपुर के बाहली के समीप हुआ हादसा (Himachal Accident)

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुताबिक रामपुर के बाहली के समीप डिमडु नाले में बीती देर रात एक आॅल्टो कार सड़क से नीचे गिर गई। उन्होंने बताया कि जैसे ही कार डिमडु नाले के पास पहुंची तो कार का संतुलन बिगड़ गया जिससे करीब 250 फुट नीचे जा गिरी। इस दौरान जैसे ही लोगों को मालूम हुआ वे तुरंत घटनास्थल की ओर दोड़े और कार में फंसे हुए युवकों को बाहर निकाला। इस हादसे में 3 की मौत हो चुकी है जबकि तीन अन्य घायलावस्था में हैं।

ये लोग हादसे का हुए शिकार (Himachal Road Accident)

इस दुर्घटना में संचित निवासी गांव पच्चल, देवरी, अमन भारती निवासी गांव विशाला धार पीओ देगड़ और राहुल निवासी गांव धरली (कोयला) डाकघर कमंद तह आनी कुल्लू को अपनी जान गवानी पड़ी। इनके साथ ही कार में सवार सुनील कुमार निवासी गांव घई नाला, लाल चंद निवासी गांव बाखनाओ और अनिल निवासी गांव विशाला धर पीओ देगड़ तह आनी कुल्लू गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read: New Coronavirus NeoCov दक्षिण अफ्रीका में मिला अब एक और कोरोना वायरस

Also Read: Corona Live in India 24 घंटों में 627 मरीज कोरोना से जंग हारे

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox