होम / Accident In Karnal and Tosham : ट्रॉले ने चाचा-भतीजे को 200 मीटर घसीटा, दोनों की मौत

Accident In Karnal and Tosham : ट्रॉले ने चाचा-भतीजे को 200 मीटर घसीटा, दोनों की मौत

• LAST UPDATED : April 12, 2023
  • तोशाम सड़क हादसे में 2 युवक बने काल का ग्रास

इंडिया न्यूज, Haryana (Accident In Karnal and Tosham) : हरियाणा में जिला करनाल के मेरठ रोड पर नगला मेघा गांव के निकट हुए हादसे में चाचा-भतीजे की मौत का मामला सामने आया है। जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्‌ठी हो गई। किसी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। वहीं ट्राला चालक को हिरासत में ले लिया गया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जानकारी के अनुसार गांव कटा बाग निवासी विक्रम और संजय देर शाम दोनों अपनी बाइक पर सवार होकर गांव की ओर जा रहे थे कि तभी एक तेज रफ्तार ट्राला चालक ने दोनों चाचा-भतीजे को अपनी चपेट में ले लिया। गांव नगला मेघा के पास दोनों को बाइक सहित कुचल दिया। ट्राला उन्हें करीब 200 मीटर तक घसीटता हुआ दे गया। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

Accident In Karnal

Accident In Karnal

जैसे ही हादसे की सूचना परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर तुरंत परिवार के लोग पहुंचे और रोड पर जाम लगा दिया जिस कारण वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। जैसे ही इस बारे में सूचना DSP को मिली तो वे मधुबन थाना की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वे परिजनों व अन्य लोगों को जाम खुलवाने के लिए समझाते रहे। करीब ढाई घंटे के बाद आश्वासन के बाद जाम खोला।

उधर, जिला भिवानी के तोशाम क्षेत्र में भी एक सड़क हादसे का मामला सामने आया है जहां तोशाम-जूई सड़क मार्ग पर धारण मोड़ के पास ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से टेंपो सवार पांच लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए। घायलों को अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : Haryana Corona Update : प्रदेश में कोरोना से इस सीजन में अब 5वीं मौत, 595 नए मामले

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT