होम / Accident In Kurukshetra : ट्रक ने कार को लिया चपेट में, मामा-भांजे की मौत

Accident In Kurukshetra : ट्रक ने कार को लिया चपेट में, मामा-भांजे की मौत

• LAST UPDATED : June 26, 2023
  • करनाल सड़क हादसे में भी 2 ने तोड़ा दम

India News (इंडिया न्यूज़), Accident In Kurukshetra, चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र में एक सड़क हादसे में परिवार के 2 लोगों की मौत हो जाने का समाचार सामने आया है। जी हां, यहां लाडवा-पिपली रोड पर गांव निवारसी के पास एक ट्रक और ऑल्टो की भिड़ंत हो गई। जिस कारण कार सवार मामा-भांजे की अकाल मौत हो गई है। जैसे ही हादसा हुआ तो लोंगां ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस तुरंत दोनों को लेकर अस्पताल पहुंची लेकिन दोनों ने दम तोड़ दिया। आपको बता दें की हादसे में जो मारे गए हैं उनकी पहचान विकास निवासी झिवरहेड़ी और शगुन (14) निवासी काठगढ़ (अंबाला) के रूप में हुई। मामा-भाजे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

ट्रक चालक की लापरवाही ने दिया हादसे को अंजाम

जानकारी के अनुसार पिपली से एक तेज रफ्ट्रता ट्रक आ रहा था कि जिसने ओवरटेक करते हुए लाडवा से पिपली जा रही ऑल्टो में टक्कर मार दी। हादसे में कार ट्रक के नीचे जा घुसी। हादसा स्थल पर लोगों की भारी भीड़ इकट्‌ठी हो गई।बड़ी मुश्किल से लोगों ने कार में फंसे बच्चे और कार चालक को बाहर निकाला। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं करनाल में देर रात भीषण हादसे में दो लोगों की जान चली गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा रात करीब 11.30 बजे इन्द्री करनाल स्टेट हाईवे पर हुआ। आज दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। मरने वालों की पहचान मनीष(35) व साहिल(25) वासी बापदी के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें : रेवाड़ी में नाबालिग लड़की और युवक ने फंदे से लटक दी जान

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox