होम / Accident in Ladwa Kurukshetra : दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ट्रक चालक की मौत

Accident in Ladwa Kurukshetra : दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ट्रक चालक की मौत

• LAST UPDATED : May 25, 2024
  • डेढ़ किलोमीटर का सिंगल रास्ता बना लोगों के जी का जंजाल, हर रोज हो रही है दुर्घटनाएं

विजय कौशिक, India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Accident in Ladwa Kurukshetra : लाडवा इंद्री मार्ग पर लाठी धनोरा गांव के पास दो ट्रैकों की आमने-सामने की भिड़ंत गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए, जबकि दूसरा ट्रक सड़क किनारे गड्डे में पलट गया। जिससे एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मौके का मुआवना कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में मोहर सिंह निवासी सोलकपुर मुरैना मध्यप्रदेश ने बताया कि वह एलटीबी कंपनी में काम करता है। उसका भतीजा रामनिवास भी इसी कंपनी में काम करता है। वह तथा उसका भतीजा अपनी अपनी गाड़ियों में चावल भरकर लाडवा के लिए निकले थे।

लाठी धनोरा गांव के पास हुआ हादसा

24 मई की सुबह पांच बजे वह थोड़ी देर इंद्री रुके और बातचीत करने के बाद दोबारा चल पड़े। आगे-आगे उसका भतीजा अपना ट्रक लेकर जा रहा था। जबकि वह पीछे-पीछे चल रहा था सुबह लगभग 6 बजे जब वह लाठी धनोरा गांव के पस पहुंचे तो सामने से आ रहे दूसरे ट्रक ने उसके भतीजे के ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

उसका भतीजा भी केबिन में फस गया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है। दूर-दूर तक मिले मृतक के शरीर के अंग : टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्क के केबिन के परखचे उड़ गए। केबिन के शीशे व बोनट आदि टूटकर दूर-दूर तक घसीटते चले गए। इतना ही नहीं मृतक चालक के अंग सिर, बाजू अलग-अलग जाकर गिरे।

डेढ़ किलोमीटर का रास्ता बना लोगों के जी का जंजाल

लाडवा से करनाल सीमा लगभग 4 किलोमीटर दूरी पर पड़ती है। लाडवा से बपदा मोड तक फोरलेन है लेकिन उसके करनाल सीमा तक लगभग डेढ़ किलोमीटर दूरी सिंगल रोड है। जिस पर हर रोज दुर्घटनाएं होती है। इतना ही नहीं इस रास्ते पर पहले भी कई परिवारों के चिराग बुझ चुके हैं। अमर सिंह, रणबीर विकास, सुरेंद्र सिंह आदि ने बताया कि राजनीति के चक्कर में लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ किया जा रहा है। लगभग 2 महीने पहले भी लाठी धनोरा व बाबैन कस्बे के गांव के दो यवकों की इस जगह पर मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : Haryana Lok Sabha Elections 2024 : प्रदेश की सभी 10 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox