होम / Accident in Sonipat : कार रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में गिरी, 2 की मौत

Accident in Sonipat : कार रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में गिरी, 2 की मौत

• LAST UPDATED : June 6, 2023
  • गांव काकरोई के पास हुआ हादसा

India News (इंडिया न्यूज), Accident in Sonipat, चंडीगढ़ : हरियाणा के सोनीपत में एक कार गांव काकरोई के पास नहर में गिर जाने के कारण एक बड़ा हादसा हो गया। बता दें कि सोमवार रात को पश्चिमी यमुना नहर में एक कार गिर गई, जिसको सुबह लोगों ने देखा तो तुरंत इस बारे में पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने तुरंत मौके पर आकर नहर में गिरी कार को बाहर निकलवाया जिसमें 2 युवकों को शव मिले। पुलिस ने कार जब्त करके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मृतकों की हुई पहचान

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ नंबर की कार रेलिंग टूटने से नहर में गिरी। कार में से जो दो शव बरामद किए गए हैं उन दोनों की पहचान हो गई है। एक की पहचान कैलाश शर्मा IMT मानेसर गुरुग्राम और दूसरे की पहचान प्रमोद कुमार निवासी सफियाबाद पाना पापोसियांन जिला सोनीपत के रूप में हुई।

आखिर कैसे हुआ हादसा

हादसा कैसे हुआ, फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच तलाशने में जुट गई है। प्राथमिक जांच के अनुसार हादसा तेज रफ्तार और संतुलन बिगड़ने के कारण हुआ लगता है। दोनों युवक नहर के रास्ते से जा रहे थे कि शायद इसी दौरान बैलेंस बिगड़ा और कार रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरी और दोनों अकाल मौत के मुंह में जा समाए।

यह भी पढ़ें : Punjab University Issue Updates : नहीं सिरे चढ़ी वार्ता, पंजाब सीएम ने साफ किया मना

Tags: