होम / Accident in Sonipat During Firecracker Burning : बम के ऊपर गिलास रखकर चला रहा था कि गिलास के टुकड़े गले में घुसे, मौत

Accident in Sonipat During Firecracker Burning : बम के ऊपर गिलास रखकर चला रहा था कि गिलास के टुकड़े गले में घुसे, मौत

• LAST UPDATED : October 25, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Accident in Sonipat) : सोनीपत में दिवाली के मौके पर एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई क्योंकि पटाखे चलाते हुए एक युवक की मौत हो गई। बता दें कि सोनीपत के बहालगढ़ में युवक को पटाखा रखकर चलाना जानलेवा साबित हो गया।

मालुम हुआ है कि पटाखा चलाने के लिए युवक ने स्टील के गिलास के नीचे बम लगा दिया। जैसे ही बम फूटा तो युवक भी इसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। हादसे की जैसे ही सूचना परिजनों को पता चली तो परिवार में चीख-पुकार मच गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर अस्पाल भिजवाया।

गले में मिला गिलास का टुकड़ा

जानकारी के अनुसार यूपी के जिला हरदोई गांव जज्वासी निवासी अमन (18) अपने भाई हरिपाल से मिलने बहालगढ़ आया हुआ था। देर रात जब अमन पटाखे चला रहा था तो उसके दिमाग में न जाने क्या सूझा, उसने पटाखे के ऊपर गिलास रखकर चला दिया।

जैसे ही पटाखे की बत्ती बम को जब उसने पटाखे में आग लगाई तो गिलास फट गया और उसका टुकड़ा अमन के सीधे गले में जा घुसा। मौके पर ही बेहोश हो गया। साथी लोगों द्वारा उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के दौरान युवक के गले से गिलास का टुकड़ा भी मिला है।

ये भी पढ़ें : Haryana AQI : प्रदेश के इन जिलों में प्रदूषित हुई हवा

ये भी पढ़ें : Kurukshetra Darshan App पर नजर आएंगे सूर्य ग्रहण मेला-2022 के अहम पहलू

ये भी पढ़ें : Surya Grahan 2022 : सूर्य ग्रहण आज, ब्रह्मसरोवर पर लाखों श्रद्धालु करेंगे स्नान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox