होम / Accident in Yamuna nagar : स्कूल बस ट्रक से टकराई, कई बच्चे जख्मी

Accident in Yamuna nagar : स्कूल बस ट्रक से टकराई, कई बच्चे जख्मी

• LAST UPDATED : December 31, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Accident in Yamuna nagar) : हरियाणा के जिला यमुनानगर के साढौरा में काला आंब रोड पर अलसुबह जानकी जी ग्लोबल पब्लिक स्कूल मारवा कलां की एक बस का एक्सिडेंट हो गया। मालूम हुआ है कि उक्त हादसा सामने से आ रहे ट्रक से हुआ। इस दुर्घटना में स्कूल के 22 बच्चे व एक महिला केयर टेकर घायल हो गए जिस कारण उन्हें सीएचसी में दाखिल कराया गया है। गनीमत रही कि किसी भी बच्चे को गंभीर चोट नहीं लगी, वर्ना साल के अंतिम दिन एक बड़ा हादसा हो जाता

जानकारी के अनुसार लोगों का कहना है कि स्कूल बस के चालक की लापरवाही से ही उक्त हादसा हुआ। वह बस को काफी तेजी के साथ चला रहा था। कोहरा होने के बावजूद भी वह भारी वाहनों को ओवरटेक कर रहा था। इसी तेजी के कारण बस सामने एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर लगते ही बस का अगला बुरी तरह से पिचक गया और कई बच्चे घायल हो गए। थाना साढौरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल का किया घेराव

वहीं जैसे ही स्कूल की बस के एक्सिडेंट की खबर परिजनों को लगी तो वे हक्का-बक्का रह गए और तुरंत सीएचसी सेंटर पहुंचे जहां घायल बच्चों का इलाज किया जा रहा था। इसी दौरान परिजनों ने प्रिंसिपल का घेराव कर दिया। आरोप लगाया गया कि उक्त हादसा स्कूल की लापरवाही के कारण ही हुआ है क्योंकि बस चालक अक्सर लेट आता है और बच्चों को जल्द स्कूल पहुंचाने के लिए तेजी के साथ बस चलाता है।

यह भी पढ़ें : Major Accident In Gujarat : चलती गाड़ी में बस चालक को हार्ट अटैक, कार में मारी टक्कर, 9 मरे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox