होम / कांग्रेस पर्यवेक्षक के सामने ही भिड़े कार्यकर्ता

कांग्रेस पर्यवेक्षक के सामने ही भिड़े कार्यकर्ता

• LAST UPDATED : March 24, 2021

चरखी दादरी/रवि जांगड़ा

चरखी दादरी में कांग्रेसियों के बीच चौधर को लेकर काफी घमासान देखने को मिला… कांग्रेस पर्यवेक्षक के सामने ही कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूसे चले…  हालांकि बाद में कांग्रेस पर्यवेक्षक पंकज शर्मा ने इस पार्टी का बड़ा कुनबा बताते हुए छोटी-मोटी तकरार होने की बात कही… दरअसल कांग्रेस पार्टी से जिला और ब्लॉक स्तर पर कार्यकारिणी गठन की रायशुमारी करने के लिए पर्यवेक्षक पंकज शर्मा और सहप्रभारी जगदीश खेदड़ चरखी दादरी पहुंचे थे।

रायशुमारी के दौरान भिड़े कार्यकर्ता

चरखी दादरी में कांग्रेसियों के बीच चौधर को लेकर काफी घमासान देखने को मिला… कांग्रेस पर्यवेक्षक के सामने ही हुड्डा व किरण गुट के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूसे चले अग्रसेन धर्मशाला में जिलेभर के नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे… राशुमारी चल रही थी इसी दौरान हुड्डा और किरण गुट के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए… कांग्रेस की गुटबाजी के चलते दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया… इस दौरान कार्यकर्ताओं में चौधर को लेकर लात-घूसे भी चले।

पार्टी का कुनबा बड़ा है, छोटी बातें होती रहती हैं

मीटिंग के बाद पर्यवेक्षक पंकज शर्मा ने बताया कि मीटिंग में पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई है… जिसमें कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए जिला व ब्लाक प्रधानों बारे सुझाव भी लिए गए। पंकज शर्मा ने कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े को लेकर कहा कि पार्टी का कुनबा बड़ा है, छोटी बातें होती रहती हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox