होम / CET Exam : परीक्षार्थी 2 नवंबर को डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड

CET Exam : परीक्षार्थी 2 नवंबर को डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड

• LAST UPDATED : October 31, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (CET Exam) : कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) देने वाले अभ्यर्थियों के लिए हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने आवश्यक सूचना जारी की है। एचएसएससी की ओर से कहा गया है कि परीक्षा को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और अब अभ्यर्थी 2 नवंबर को अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। इसके साथ ही परीक्षा केंद्र भी आज एलॉट कर दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने परीक्षा को लेकर नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के अधिकारियों के साथ मीटिंग की है। इस दौरान उन्होंने यह भी हिदायत दी कि एग्जाम में पूरी पारदर्शिता रखी जाए। अधिकारी NTA को डेली रिपोर्ट भी देंगे।

संडे को जारी होने थे एडमिट कार्ड

मालूम रहे कि पहले जानकारी सामने आई थी कि संडे को एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे, लेकिन इसके बाद मैसेज वायरल होने लगा कि एग्जाम रद कर दिया गया है, लेकिन हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने स्पष्ट कर दिया कि तय समय पर ही एग्जाम होंगे। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के चेयरमैन भोपाल सिंह खादरी का कहना है कि परीक्षा तय समय पर ही होगी।

11,36,874 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

बता दें कि उक्त एग्जाम के लिए चंडीगढ़ सहित हरियाणा में 17 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं ताकि परीक्षा देने वालों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। इस परीक्षा के लिए 11,36,874 अभ्यर्थियों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया है। ,

ये रहेगा परीक्षा का शेड्यूल

5 और 6 नवंबर को परीक्षा आयोजित होगी जोकि 2 शिफ्टों में होगी। परीक्षा का समय सुबह 10 बजे से 11.45 बजे तक होगा। रिपोर्टिंग टाइम सुबह 8.30 बजे होगा। इसी प्रकार, शाम की शिफ्ट का समय 3 बजे से 4.45 बजे तक होगा। इस शिफ्ट के लिए रिपोर्टिंग टाइम दोपहर 1.30 बजे होगा।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox