होम / Haryana ELection: बलराज कुंडू को रोडवेज विभाग का करारा जवाब, पूर्व विधायक ने बंद की थी महिलाओं के लिए ये सुविधा

Haryana ELection: बलराज कुंडू को रोडवेज विभाग का करारा जवाब, पूर्व विधायक ने बंद की थी महिलाओं के लिए ये सुविधा

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana ELection: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद कई नेता हार हजम नही कर पाए । ऐसे में कुछ तो विवादित बयान दे रहे हैं तो कुछ नेता जनता को दी गई सौगात छीन रहे हैं । इसी के चलते हाल ही में रोहतक के महम से पूर्व विधायक बलराज कुंडू ने अपने इलाके में दी गई बसों की सुविधा पर रोक लगा दी है । दरअसल, यह सुविधा स्कूल और कॉलेज जाने वाली छात्राओं को दी गई थी । जिसके बाद उन्होंने ये सुविधा देने पर रोक लगा दी।

अब इसी के चलते बलराज को सरकार ने करारा जवाब दिया है। बलराज कुंडू ने चुनाव हारने के बाद लड़कियों के लिए चलाई जा रही फ्री बसें बंद करने का फैसला लिया था। जिसके बाद अब रोडवेज विभाग ने छात्राओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रोडवेज बसें चलाने का फैसला लिया है। जिसमें छात्राएं सफर कर सकेंगी।

  • चुनाव हारने से बौखलाए कुंडू
  • रोडवेज ने लिया 12 बसें चलाने का फैसला

Rahul Gandhi Statement: हरियाणा में कांग्रेस की हार पर राहुल गाँधी ने प्रदेश के नेताओं को ही ठहराया जिम्मेदार और कह दी ये बड़ी बात

चुनाव हारने से बौखलाए कुंडू

आपको बता दें पूर्व विधायक बलराज कुंडू ने अपनी हरियाणा जन सेवक पार्टी से महम विधानसभा से चुनाव लड़ा था।लेकिन इस चुनाव में उनकी करारी शिकस्त मिली। लेकिन चुनाव हारने के बाद बलराज कुंडू ने बेहद अजीब काम किया। दरअसल उन्होंने छात्राओं के लिए उनके द्वारा चलाई जा रही फ्री बसें बंद करने का फैसला लिया। जिससे छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ा और लोगों ने रोडवेज विभाग से बसें चलाने की अपील की।

Road Accident: भीषण हादसा! यात्रियों से भरी थी बस, अचानक बस का जाम हुआ स्टेयरिंग, फिर…

रोडवेज ने लिया 12 बसें चलाने का फैसला

बलराज कुंडू के ये सुविधा बंद करने से रोडवेज ने ये साबित कर दिया कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए वो कितना चिंतित है।आपको बता दें छात्राओं की परेशानी को देखते हुए रोडवेज विभाग ने रोडवेज की 12 बसें शुरू की गई हैं। वहीं ये बसें अलग-अलग जगहों से छात्राओं को लेकर रोहतक पहुंचेंगी। वहीं रोडवेज विभाग इन बसों की संख्या अवश्यकता अनुसार बढ़ाने की भी तैयारी में हैं। बलराज कुंडू के बसों की सुविधा बंद करने से प्रदेश में महिलाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। छात्राओं को स्कूल पहुंचने में देरी हो जाती थी वहीं छात्राओं को असुरक्षित भी महसूस होता था। लेकिन रोडवेज ने महिलाओं की इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकाला ।

Haryana Election Result: ‘हार का संस्कार जलाकर या दबाकर…’, कांग्रेस नेताओं के बयान पर भड़के अनल विज

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox