होम / Haryana Election 2024: पहले ‘खटाखट’ अब ‘धड़ाधड़’…, राहुल गांधी का ऐसा बयान आज से पहले नहीं सुना होगा

Haryana Election 2024: पहले ‘खटाखट’ अब ‘धड़ाधड़’…, राहुल गांधी का ऐसा बयान आज से पहले नहीं सुना होगा

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में केवल 6 दिन ही बाकी हैं। ऐसे में सभी दल जीत के लिए एड़ी से लेकर छोटी का दम लगा रहे हैं। इसी के चलते सोमवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हरियाणा में अंबाला जिले के नारायनगढ़ में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक पर जुबानी हमला किया। राहुल ने कहा कि अमीरों के खाते में केंद्र सरकार धड़ाधड़ पैसा भेज रही है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब किसान कानून आए तो केंद्र सरकार ने कहा कि ये कानून किसानों के लिए है, अगर ये कानून किसानों के लिए हैं तो किसान महीनों से सड़क पर क्यों हैं? ये तो आप सभी जानते होंगे कि इससे पहले राहुल ने एक बयान दिया था जिसमे उन्होंने खटाखट जैसे शब्द का इस्तेमाल किया था। आपको बता दें, लोकसभा चुनाव में खटाखट शब्द ने खूब जोर पकड़ा था और अब धड़ाधड़ शब्द का इस बार के चुनाव में एंट्री हो गई।

  • बेरोजगारी को लेकर बोलीं प्रियंका गाँधी
  • पहलवानों को लेकर भी प्रियंका ने कही बड़ी बात

Sohna Assembly Constituency : इस उम्मीदवार का भाजपा को समर्थन, टिकट न मिलने से था काफी हताश

बेरोजगारी को लेकर बोलीं प्रियंका गाँधी

राहुल गाँधी ने तो बयान देकर सुर्खियां बटोर लीन लेकिन प्रियंका गाँधी भी अपने भाई से कुछ कम नहीं दरअसल, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ‘यहां पर इतनी बड़ी बेरोजगारी है, मुझे बताने की जरुरत नहीं। यहां के नौजवान कर्मठ है। उन्होंने यह भी कहा कि यहां के नौजवान बड़े-बड़े शहरों में नौकरी कर रहे हैं।यहां से पलायन कर के जाते हैं। बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर राज्य सरकार पर प्रियंका ने निशाना साधते हुए कहा कि, यहाँ के नौजवानों को क्या मिला, बेरोजगारी मिली, अग्निवीर जैसी स्कीम मिली, जिसमें बताया गया कि आप सरहद पर जाओगे शहीद होने के लिए तैयार होंगे तब भी आपको कुछ नहीं मिलेगा।

Amit Shah: ‘कड़वी द्वेष भावना …’,मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी पर अमित शाह ने जमकर बोला हमला

पहलवानों को लेकर भी प्रियंका ने कही बड़ी बात

बेरोजगारी के मुद्दे के साथ साथ महिला पहलवानों के मुद्दे पर भी प्रियंका ने अपनी प्रतिक्रिया दी। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ‘हमारे पहलवानों के साथ क्या किया गया? उन्हें सड़क पर बैठाया गया, वो विरोध करते रहे। प्रधानमंत्री के पास उनसे मिलने के लिए 5 मिनट भी नहीं थे और फिर आप सबने देखा कि हाल ही में ओलंपिक में क्या हुआ? आप लड़ने वाले लोग हैं, आप महंगाई के खिलाफ लड़ रहे हैं, सरकार आपके लिए कुछ नहीं कर रही है। आज स्वाभिमान से जियो, न्याय चाहिए तो इस सरकार को उखाड़ फेंको।

Haryana Weather Report: हरियाणा में अलविदा कह गया मानसून, धूप खिलने से बढ़ेगा तापमान, जानिए कैसा रहेगा इन दिनों मौसम 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox