होम / Jind Crime News : विदेश पहुंचकर लाखों की ठगी का शिकार हुआ युवक, इस चीज़ से भी हाथ धो बैठा…धोखाधड़ी का केस दर्ज

Jind Crime News : विदेश पहुंचकर लाखों की ठगी का शिकार हुआ युवक, इस चीज़ से भी हाथ धो बैठा…धोखाधड़ी का केस दर्ज

• LAST UPDATED : October 20, 2024
  • मलेशिया में काम करने के भी नहीं दिए रुपए , पासपोर्ट भी लिया कब्जे में

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Jind Crime News : जुलाना थाना पुलिस ने विदेश बुला कर लगभग साढ़े छह लाख रुपये की राशि ठगने पर दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। गांव हथवाला निवासी अभिषेक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी गांव के ही साहिल से अच्छी जान पहचान रही है। साहिल मलेशिया गया हुआ है।

Jind Crime News : अवैध तरीके से मलेशिया भेज दिया

साहिल ने बताया कि यहां पर अच्छी कमाई हो रही है। यहां से आस्ट्रेलिया भी जाया जा सकता है। ऑस्ट्रेलिया के नाम पर उसने हां भर दी। जिस पर साहिल ने गांव कोट भिवानी निवासी एजेंट विजय का मोबाइल नंबर देकर बातचीत करवाई। जिसने साढ़े चार लाख रुपये की डिमांड की। दो वर्ष का वर्क वीजा के छह माह बाद आस्ट्रेलिया भेजने की बात कही। दो जुलाई 2023 को आरोपित ने 80 हजार रुपये लेकर पहले उसे थाईलैंड तथा बाद में अवैध तरीके से मलेशिया भेज दिया।

एक महीना तक उसे काम करने के बाद भी कुछ नहीं मिला

वहां पर उसने पांच लाख 20 हजार रुपये एजेंट को दिए। एक महीना तक उसे काम करने के बाद भी कुछ नहीं मिला। आरोपियों ने उसका पासपोर्ट अपने पास रख लिया। किसी तरह वह एक व्यक्ति की सहायता से हांगकांग पहुंचा और फिर रुपयों को प्रबंध कर घर वापस लौटा। जब उसने रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने रुपये देने से मना कर दिया। जुलाना थाना पुलिस ने अभिषेक की शिकायत पर साहिल तथा विजय के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ACB Action: एएसआई ने ली 50 हजार रुपये की रिश्वत, ACB ने लिया सख्त एक्शन

Factory Fire : शॉर्ट सर्किट से फैक्ट्री में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख