होम / Ajay Yadav Statement: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पार्टी पर भड़के अजय यादव, खोलकर रख दिए सारे राज

Ajay Yadav Statement: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पार्टी पर भड़के अजय यादव, खोलकर रख दिए सारे राज

• LAST UPDATED : October 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ajay Yadav Statement: हरियाणा में कांग्रेस से इस्तीफा लेने के बाद आज अजय यादव ने कांग्रेस की साड़ी सच्चाई पर से पर्दा हटा दिया। कई समय से परेशान चल रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कप्तान अजय सिंह यादव ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिआ पर अपनी बात खुलकर रखी। इस्तीफे वाले दिन से लेकर आज भी उन्होंने एक्स पर अपनी बातों से सबको चौंका दिया। वीरवार को कांग्रेस हाईकमान को अपना इस्तीफा भेजने के बाद, उन्होंने अब तक दो पोस्ट के माध्यम से पार्टी की वर्तमान स्थिति और नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं। आइए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्या कहा?

  • राहुल गाँधी को किया टैग और बोले,
  • जानिए दूसरी पोस्ट में क्या लिखा?

Haryana Goverment Job: हरियाणा में युवक को मिलीं दो नौकरियां, लेकिन फिर भी क्यों निराश नजर आए घरवाले, जानिए असल वजह

राहुल गाँधी को किया टैग और बोले,

अजय यादव ने अपनी पोस्ट में राहुल गांधी को टैग करते हुए कांग्रेस के सरे गड़े मुर्दे उखाड़ दिए। दरअसल अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मैं आत्मसम्मान में विश्वास करता हूं, क्योंकि किसी पद पर बने रहना महत्वपूर्ण नहीं है, बल्कि महत्वपूर्ण यह है कि आप बिना किसी बाधा के पार्टी के लिए कितना कुछ कर सकते हैं। 1988 में कांग्रेस में शामिल होने के बाद, उस समय पार्टी के नेताओं के साथ खुलकर बातचीत होती थी। स्वर्गीय राजीव गांधी और सोनिया गांधी तक से संवाद बना रहता था। लेकिन हाल ही में, राहुल गांधी के आसपास कुछ गुट बन गए हैं, जिसने वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को उनसे दूर कर दिया है।

जानिए दूसरी पोस्ट में क्या लिखा?

केवल इतना ही नहीं अपनी दूसरी पोस्ट में कप्तान अजय यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि किसी के पिता के सहकर्मी को अपमानित करना और बड़े नेता का बेटा होना किसी का मौलिक अधिकार नहीं है। मैं अपने आत्मसम्मान से समझौता नहीं कर सकता, और जो यह दिखाता है कि वह जो कहता है वही सही है, वह सपनों की दुनिया में जी रहा है। यह पार्टी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। अब इनके इस पोस्ट के बाद देशभर में चर्चा हो रही।आपको बता दें, अजय यादव का कहना था कि उन्हें पार्टी नजर अंदाज कर रही है। साथ ही उनके बेटे को भी पार्टी से वो पद नहीं मिला जिसके वो हकदार थे।

AQI : हरियाणा की नहीं पूरे देश में यह जिला…, इतना पहुंच गया एयर क्वालिटी इंडेक्स