HTML tutorial
होम / Haryana Election Reaction: हरियाणा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अब इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

Haryana Election Reaction: हरियाणा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अब इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election Reaction: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बुरी तरह शिकस्त हुई जिसके बाद पार्टी के ही कई नेता कांग्रेस की रणनीति का विरोध कर रहे हैं। ऐसे में हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद दीपक बाबरिया ने प्रदेश प्रभारी पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके लिए दीपक बाबरिया ने राहुल गांधी से बातचीत की है।अपनी बात राउल गाँधी इ सामने रखते हुए दीपक बाबरिया ने कहा कि अब वो किसी और को हरियाणा का प्रभारी बना दें, उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी। जी हाँ ये अफाज दीपक बाबरिया के हैं। दीपक बाबरिया एक ऐसे नेता थे जिनका नाम पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में शामिल था।

  • तबियत बिगड़ने के कारण दीपक ने दिया इस्तीफा
  • दीपक बाबरिया पर हुड्डा के ही नेता लगाते थे आरोप

Sirsa News : खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, हड़कंप, मौके पर पहुंच पुलिस ने लिया कब्जे में

तबियत बिगड़ने के कारण दीपक ने दिया इस्तीफा

दरअसल दीपक बाबरिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच उनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही बिगड़ने लगी थी। आपको बता दें दीपक को पहले भी ब्रेन स्ट्रोक आ चुका है और अब दोबारा न्यूरो से संबंधित कुछ दिक्कतें आने लगीं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनके ब्रेन का कॉन्टैक्ट बॉडी के दूसरे अंगों तक नहीं हो पा रहा था। हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था। हालांकि, अब उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन कभी कभी बिगड़ जाती है। जिसके मद्देनजर उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Panipat Factory: फैक्ट्री में लिफ्ट-दीवार के बीच फंसा युवक, फिर… हुआ बड़ा हादसा, पढ़ें पूरी खबर

दीपक बाबरिया पर हुड्डा के ही नेता लगाते थे आरोप

वैसे तो दीपक ने अपने इस्तीफे की वजह तबियत नासाज का नासाज होना बताई है लेकिन आपको बता दें कि, भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विरोधी खेमे के नेत अक्सर दीपक बाबरिया पर आरोप लगाते रहे हैं कि वो अपना पद अच्छे से नहीं संभाल पा रहे हैं। केवल, पक्षपात करते हैं। कई नेताओं ने आरोप लगाया था कि दीपक बाबरिया कुमारी सैलजा और रणदीप सुरजेवाला के नेताओं की बात नहीं सुनते, केवल भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके नेताओं पर ध्यान दिया जाता है। इसी लिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके इस्तीफे की एक वजह यह भी हो सकती है।

Nayab Singh Saini: अब दशहरा ग्राउंड में नायब सरकार लेगी शपथ, 10 साल पहले यहीं ली थी मनोहर लाल ने भी ओथ

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox