प्रदेश की बड़ी खबरें

Loharu Vidhan Sabha : कामयाब जनसमर्थन रैली के बाद आभार जताने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जेपी दलाल

  • लोहारू की जनता का सदैव ऋणी रहेगा मेरा परिवार: जेपी दलाल
  • दिनभर चर्चा का विषय रहा जन आशीर्वाद रैली में उमड़ा जनसैलाब व अमित शाह द्वारा जेपी दलाल को जीत के बाद बड़ा पद देने की चर्चा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Loharu Vidhan Sabha : बहल के खेल स्टेडियम में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में उमड़ी ऐतिहासिक भीड़ के बाद भाजपा प्रत्याशी व पूर्व वित्त मंत्री जेपी दलाल व उनके समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। रैली में उमड़े अपार जनसैलाब की कल्पना शायद खुद जेपी दलाल को भी नहीं रही होगी।

वहीं बुधवार को दिन भर केंद्रीय मंत्री अमित शाह की रैली में उमड़ी भारी भीड़ के साथ-साथ अमित शाह द्वारा जेपी दलाल को मंत्री से पहले बार-बार मित्र बताने तथा एक बार फिर से जीत के बाद बड़ा पद देने की बात को लेकर दिनभर चौपालों व चाय की दुकानों सहित सार्वजनिक स्थानों पर चर्चाओं का दौर रहा।

Loharu Vidhan Sabha : प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही

वहीं दूसरी ओर पूर्व वित्त मंत्री जेपी दलाल बुधवार को रैली की अपार सफलता के बाद कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों का आभार जताने उनके बीच पहुंचे तथा कहा कि रैली में उमड़ी भारी भीड़ ने भाजपा सरकार के कार्यो व नीतियों पर मोहर लगाई है तथा स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

जेपी दलाल ने कार्यकर्ताओं का हाथ जोडक़र आभार जताते हुए कहा कि वे ही नहीं बल्कि उनकी संतान व परिवार भी लोहारू हलके के लोगों का सदैव ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि रैली में पार्टी हाईकमान के सामने लोहारू की जनता ने उनके कद को बढ़ाया है जिसे वे पुन: मौका मिलने पर सूद सहित चुकाऐंगे।

मुआवजा और बीमा राशि से किसानों के चेहरे पर लाली

जेपी दलाल ने कार्यकर्ताओं व समर्थकों की तारीफ करते हुए कहा कि वे पांच घंटे तक रैली में डटे रहे तथा नेताओं के विचार सुनने के बाद ही घर लौटे, जिससे इस रैली की गूंज चंडीगढ़ व दिल्ली तक गई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने सरकार से हजारों करोड़ रुपये लोहारू के विकास के लिए जारी करवाए।

हल्का लोहारू की लहरों में बहता पानी, खेतों में लहराती फसल और किसानों को प्रदेश सरकार द्वारा फसल के नुकसान होने पर मिला मुआवजा और बीमा राशि से किसानों के चेहरे पर लाली है। उन्होंने कहा कि किसान आज अपने हक को लेकर लोहारू की जनता खुशी महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में स्वयं जेपी दलाल मानकर एक-एक व्यक्ति से संपर्क करके सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की जानकारी दें। इस दौरान अनेक कार्यकर्ता उनके साथ रहे।

Subhash Barala Taunts Congress : वोट के बदले नौकरी देना कांग्रेस का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला एक सूत्रीय फार्मूला 

Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोले विज “यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

5 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

32 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

52 mins ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago

Former Home Minister Anil Vij की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा

पूर्व मंत्री अनिल विज ने सभी युवाओं को पार्टी के पटके पहनाते हुए उनका भाजपा…

2 hours ago