होम / D-Plan Meeting In Panipat : कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने डी प्लान की बैठक में की विकास कार्यो की समीक्षा

D-Plan Meeting In Panipat : कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने डी प्लान की बैठक में की विकास कार्यो की समीक्षा

• LAST UPDATED : July 8, 2024
  • समाधान शिविरों के समय में किया परिवर्तन
  • मंगलवार से समाधान शिविर का समय 10 से 12 करने के दिए निर्देश

India News Haryana (इंडिया न्यूज), D-Plan Meeting In Panipat : हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने सोमवार को जिला सचिवालय में डी प्लान की बैठक की अध्यक्षता करते हुए पिछले विकास कार्याे की समीक्षा की व कार्यो को ओर गति देेने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कम समय में ज्यादा से ज्यादा काम करके विकास को ओर गति देने के पक्ष में है। इस पर प्रदेश भर में तीव्रता से कार्य हो रहा है।

D-Plan Meeting In Panipat : अधिकारियों की कार्य शैली की प्रंशसा की

मंत्री ने समाधान शिविरों के समय में भी परिवर्तन करने के निर्देश दिए व बताया कि 9 जुलाई को जिले में लगने वाले समाधान शिविर का समय 10 से 12 बजे तक किया गया है। उन्होंने बताया कि कई बार प्राय देखा गया है कि शिकायतकर्ता जल्दी समय होने के कारण नहीं आ पाते हैं। इसलिए समाधान शिविर का समय 10 बजे का रखा गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा आम जन को अपनी शिकायतें देने का मौका मिल सके। शिकायतकर्ता इन दो घण्टों में अपनी शिकायत प्रशासन से समक्ष रख सकते है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों की समाधान शिविरों को लेकर कार्य शैली की प्रंशसा की।

सूची 10 दिन के अन्दर अन्दर भिजवायें

मंत्री ने कहा कि इसराना व समालखा विधानसभा क्षेत्र में जो विकास कार्य किये जाने है उनकी सूची 10 दिन के अन्दर अन्दर भिजवायें ताकि कार्याे को सुचारू रूप से किया जा सकें। अतिरिक्त उपायुक्त डॉ.पंकज ने कृषि मंत्री को खेल, शिक्षा व आंगनवाड़ी से संबंधित कार्यो की प्रगति की जानकारी दी। इस मौके पर उपायुक्त डॉ.वीरेन्द्र कुमार दहिया, अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. पंकज के अलावा कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Anil Vij’s Challenge To Rahul : राहुल गांधी अंबाला से मेरे मुकाबले में चुनाव लड़ कर देख ले, उनको अपनी लोकप्रियता का पता चल जाएगा : अनिल विज

यह भी पढ़ें : Grievance Redressal Committee Meeting : जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने सुनी शिकायतकर्ताओं की शिकायतें

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox